विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : जब क्रिकेट खेलते समय सनी देओल ने फोड़ दिया था अपने दोस्त का सिर, याद किया अपना बचपन

Sunny Deol: एक तरफ लोगों पर वर्ल्ड कप का जादू छाया हुआ है, वहीं सेलिब्रिटीज भी खुद को क्रिकेट की यादों से जुदा नहीं कर पा रहे हैं. अभी हाल ही में सनी देओल ने क्रिकेट की पुरानी यादों को ताजा किया.

Read Time: 3 min
Bollywood News : जब क्रिकेट खेलते समय सनी देओल ने फोड़ दिया था अपने दोस्त का सिर, याद किया अपना बचपन

Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं, क्योंकि उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है. कुछ दिनों पहले कॉफी विद करण-8 (Koffee With Karan 8) शो में सनी देओल और बॉबी देओल (Bobby Deol) पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने निजी जीवन से लेकर प्रोफेशनल जीवन तक काफी खुलासे किए थे. हाल ही में सनी देओल ने क्रिकेट प्रेम से जुड़ी अपने बचपन की कुछ बातें शेयर की.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर दिया अपना रिएक्शन

जब सनी देओल ने किया पुरानी यादों को ताजा

एक तरफ लोगों पर वर्ल्ड कप का जादू छाया हुआ है. वहीं, सेलिब्रिटीज भी खुद को क्रिकेट की यादों से जुदा नहीं कर पा रहे हैं. अभी हाल ही में सनी देओल ने क्रिकेट की पुरानी यादों को ताज किया. एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया कि वह गली में क्रिकेट बहुत शौक से खेला करते थे. उस दौर में मोहल्ले के लड़के मिलकर गली में ही क्रिकेट खेला करते थे और खूब जमकर मजा आता था. मैच खेलने के दौरान उनके हिट से बॉल उनके दोस्त के सिर पर जा लगी थी, जिससे उसे चोट लग गई थी. उन्होंने कहा कि मैच खेलने के लिए वह सख्त क्रिकेट बॉल का यूज करते थे. उन्होंने कभी भी रबड़ की बॉल से क्रिकेट नहीं खेला था. सनी ने यह भी कहा कि रबर की बॉल संभलती नहीं है. इसलिए हम क्रिकेट की सख्त बॉल से खेला करते थे और शॉट लगाने के चक्कर में गलती से यह सख्त बॉल दोस्त के सिर पर जा लगी थी.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

यह है सनी देओल की आने वाली फिल्में

एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल फिल्म अपने 2 (Apne 2) और बाप (Baap) में नजर आएंगे. खबर यह भी है कि बॉलीवुड फिल्म मेकर अनिल शर्मा (Anil Sharma) फिल्म गदर 3 (Gadar 3) पर जल्द काम शुरू करने वाले हैं. इसमें तारा सिंह यानी सनी देओल फिर से एक्शन करते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी फिल्म दोनों (Dono) से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान का शो छोड़ेंगे Anurag Dobhal? कहा, 'मेरे लिए अब रह पाना मुश्किल'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close