विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Bollywood News : राजवीर ने पापा सनी देओल को ऐसा किया बर्थडे विश, शेयर की यह पोस्ट

आज सनी देओल का 66वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने उन्हें बर्थडे विश किया है. राजवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे डैड. आपका जन्मदिन अद्भुत और अविश्वसनीय हो. लव यू''.

Read Time: 2 min
Bollywood News : राजवीर ने पापा सनी देओल को ऐसा किया बर्थडे विश, शेयर की यह पोस्ट

Bollywood News : सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने फ़िल्मी करियर में 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है. आज सनी देओल का 66वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

राजवीर ने शेयर की यह पोस्ट

राजवीर देओल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने पापा सनी देओल को बर्थडे की बधाई दी है. इस फोटो में सनी और राजवीर दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. राजवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे डैड. आपका जन्मदिन अद्भुत और अविश्वसनीय हो. लव यू''.

राजवीर ने किया "दोनों" से बॉलीवुड में डेब्यू

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 'दोनों' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में राजवीर के साथ पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की बेटी पलोमा ढिल्लों (Paloma Dhillon) ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी.

ग़दर 2 ने मचाया धमाल

सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. ग़दर 2 ने 500 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है. फिल्म के कलेक्शन से सनी देओल और बाकी कास्ट काफी उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : नेशनल फिल्म अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने आखिर क्यों रिपीट की वेडिंग साड़ी? खुद बताई वजह...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close