विज्ञापन

Tanaav 2 Exclusive: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने NDTV को कश्मीर पर सीरीज बनाने की बताई वजह, दी ये जानकारी

Exclusive Interview With Sudhir Mishra: सुधीर मिश्रा ने बात करते हुए कहा कि तनाव 2 में आपको सीजन फर्स्ट से आगे की कहानी देखने को मिलेगी. सीरीज में एक तरफ कश्मीर दूसरी तरफ कॉम्प्लेक्स देखने को मिलेगा.

Tanaav 2 Exclusive: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने NDTV को कश्मीर पर सीरीज बनाने की बताई वजह, दी ये जानकारी
Exclusive Interview With Sudhir Mishra

Exclusive Interview With Sudhir Mishra: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इनकार (Inkaar), चमेली (Chameli) जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट की हैं. अब डायरेक्टर शो तनाव 2 (Tanaav 2) लेकर दर्शकों के बीच में आ रहे हैं. यह शो 6 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony liv) पर रिलीज होने जा रहा है. वहीं सुधीर ने NDTV से बात की और अपने आने वाले शो के बारे में काफी कुछ कहा.

'तनाव 2' में ये होगा खास

सुधीर मिश्रा ने बात करते हुए कहा कि तनाव 2 में आपको सीजन फर्स्ट से आगे की कहानी देखने को मिलेगी. सीरीज में  एक तरफ कश्मीर  और दूसरी तरफ कॉम्प्लेक्स देखने को मिलेगा. कश्मीर में लोगों की जिंदगी है, जो मुसीबत में फंस जाती है. वह दर्शकों को देखने को मिलेगी.

कश्मीर पर आधारित शो बनाने की बताई वजह

जब सुधीर से पूछा गया कि कश्मीर मुद्दे पर सीरीज बनाने का विचार कैसे आया? इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि जब हम तनाव 2 की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे. जब वहां के लोगों ने सीजन फर्स्ट पहले ही देखा था. अगर मैं शो बनाने की बात करूं तो हर किसी का हक है कि वह किसी भी मुद्दे पर प्रोजेक्ट बना सकता है.

थिएटर एक्टर्स को ही क्यों कास्ट करते हैं सुधीर? 

जब सुधीर से पूछा गया कि आपके ज्यादातर प्रोजेक्ट में थिएटर के एक्टर्स ही होते हैं, इसका क्या कारण है? इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि मैं जिस तरीके की स्क्रिप्ट लिखता हूं, उसमें अच्छे एक्टर्स की जरूरत होती है. लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि बॉलीवुड में टैलेंटेड एक्टर्स नहीं है. बस स्क्रिप्ट के हिसाब से एक्टर्स का चयन करता हूं.

कश्मीर में शूट करने का एक्सपीरियंस किया शेयर

सुधीर ने कश्मीर में शूट करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि कश्मीर में शूट करके काफी मजा आया. वहां के लोग काफी अच्छे हैं. लेकिन मैं एक बात कहना चाहता हूं कि जब आप वहां शूट करने जाते हैं तो इसका यह मतलब नहीं है कि आप अपनी सारी परेशानियां उनके ऊपर थोप दो. अगर आप वहां के लोगों से बदतमीजी करोगे तो आपको परेशानी हो सकती है.

भोपाल को लेकर अपना प्यार किया जाहिर

भोपाल के बारे में अपना प्यार जाहिर करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि जब मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट होगी तो मैं भोपाल फिर से शूट करने के लिए जरूर आऊंगा. मैं पहले भी भोपाल कई बार शूट करने के लिए आ चुका हूं. कोई पागल ही होगा जो इतनी सुंदर जगह पर शूट करने नहीं आएगा. भोपाल के जो लोकल एक्टर्स हैं, वे भी काफी अच्छे हैं.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview : एक्टर अमित सियाल ने कहा- "जिंदगी में हर कोई लगाता है तिकड़म..."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview : एक्टर अमित सियाल ने कहा- "जिंदगी में हर कोई लगाता है तिकड़म..."
Tanaav 2 Exclusive: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने NDTV को कश्मीर पर सीरीज बनाने की बताई वजह, दी ये जानकारी
Salil Chowdhury: The Maestro Who Solved Bollywood's Musical Mysteries Like No One Else
Next Article
'जिंदगी... कैसी है पहेली हाय', शायद सलील नहीं होते तो इस गुत्थी को कोई सुलझा नहीं पाता
Close