विज्ञापन

Exclusive Interview : एक्टर अमित सियाल ने कहा- "जिंदगी में हर कोई लगाता है तिकड़म..."

Exclusive Interview With Amit Sial: जब अमित से पूछा गया कि आपकी फिल्म की आज भोपाल में स्क्रीनिंग हुई है, आपको वहां बैठी ऑडियंस का कैसा रिस्पॉन्स मिला? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वहां बैठी ऑडियंस काफी सींस पर हंसी है.

Exclusive Interview : एक्टर अमित सियाल ने कहा- "जिंदगी में हर कोई लगाता है तिकड़म..."
Exclusive Interview With Amit Sial

Exclusive Interview With Amit Sial: फिल्म तिकड़म (Tikdam) बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा (OTT Platform JIO Cinema) पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में एक्टर अमित सियाल (Amit Sial) नजर आए हैं. बीते दिन फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भोपाल में रखी गई. जिसमें एक्टर अमित सियाल शामिल हुए थे. स्क्रीनिंग के दौरान एक्टर ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की.

फिल्म के रिस्पांस को लेकर ये कहा

जब अमित से पूछा गया कि आपकी फिल्म की आज भोपाल में स्क्रीनिंग हुई है, आपको वहां बैठी ऑडियंस का कैसा रिस्पॉन्स मिला? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि वहां बैठी ऑडियंस काफी सींस पर हंसी है. जब आप कोई काम करते हैं या तो लिखते हैं. तब अगर छोटी-छोटी चीजों पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो बहुत खुशी होती है. आज वैसा ही हुआ है. सभी लोगों ने फिल्म को काफी इंजॉय किया.

फिल्म के ओटीटी रिलीज पर ये कहा

अमित ने आगे बात करते हुए कहा कि आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म की काफी ग्रोथ हो रही है. हमें हर स्टेट से रिक्वेस्ट आ रही है कि आप यहां आएं और यह फिल्म बच्चों को दिखाएं. जो लोग हमें इनवाइट कर रहे हैं, उनको मैं धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं तो यह कहना चाहूंगा कि इस फिल्म को हर राज्य में दिखाया जाए. क्योंकि इस तरीके की फिल्म काफी दिनों बाद आई है.

'लाइफ में हर कोई तिकड़म लगाता है'

अमित ने आगे बात करते हुए कहा कि अपने जीवन में हर कोई तिकड़म लगाता है. जैसे मैं बचपन में कॉमिक्स खरीदने के लिए तिकड़म लगाता था. वैसे ही स्कूल न जाने के लिए भी तिकड़म लगाता था. जब आप बड़े हो जाते हैं, तो बड़ों के साथ तिकड़म लगाते हैं. लाइफ का नाम ही तिकड़म है.

बाल कलाकारों के बारे में ये कहा

अमित ने आगे बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में जिन बच्चों ने काम किया है. उनके साथ मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा और मैं उनको बच्चे नहीं कहूंगा क्योंकि वे प्रोफेशनल एक्टर्स हैं. मुझे लगता है कि उन्होंने मुझसे अच्छा काम किया हैं. मैं बच्चों के साथ 30-35 दिन साथ रहा.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview: मुक्ति मोहन ने कहा-'शक्ति दीदी दोस्त की तरह, नीति दीदी मां और भगवान...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऋषि कपूर को जन्मदिन पर बेटी ने किया याद, कहा- "हर गुज़रता दिन, आपकी याद ... "
Exclusive Interview : एक्टर अमित सियाल ने कहा- "जिंदगी में हर कोई लगाता है तिकड़म..."
Tanaav 2 Film maker Sudhir Mishra told NDTV the reason for making a series on Kashmir
Next Article
Tanaav 2 Exclusive: फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा ने NDTV को कश्मीर पर सीरीज बनाने की बताई वजह, दी ये जानकारी
Close