विज्ञापन
Story ProgressBack

भगवान राम के लिए योगदान देना चाहती थी स्वस्ति मेहुल, PM ने की थी 'राम आएंगे...' भजन की तारीफ

PM Modi On Ram Aayenge Bhajan: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले शिवपुरी की बेटी स्वस्ति मेहुल जैन ने 'राम आएंगे आएंगे राम आएंगे...' बोल वाली एक भजन को गाया है, जिसे सुन पीएम मोदी भी भाव विभोर हो गए हैं.

Read Time: 4 min
भगवान राम के लिए योगदान देना चाहती थी स्वस्ति मेहुल, PM ने की थी 'राम आएंगे...' भजन की तारीफ
'राम आएंगे आएंगे राम आएंगे...' बोल वाली इस भजन को शिवपुरी की बेटी स्वस्ति मेहुल जैन ने गाया है.

PM Modi On Ram Aayenge Bhajan: 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर है. भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनकर तैयार हो गया है. रामलला की तीन मूर्तियों में से एक मूर्ति का भी चयन हो गया है. मंदिर के प्रवेश द्वार पर 4 सुंदर मूर्तियों को स्थापित किया गया है जो गज, शेर, गरुण देव और भगवान हनुमान की हैं. वहीं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले  'राम आएंगे आएंगे राम आएंगे...' बोल वाली एक भजन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसे देख पीएम मोदी भी भाव विभोर हो गए हैं. 'राम आएंगे आएंगे राम आएंगे...' बोल वाली इस भजन को शिवपुरी की बेटी स्वस्ति मेहुल जैन (Swasti Mehul) ने गाया है. बता दें कि स्वस्ति मेहुल जैन ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है. इस दौरान स्वस्ति ने इस भजन को लेकर कई बड़ी बातें कहीं है.

पीएम मोदी ने भजन अपने ट्विटर पर किया शेयर

बातचीत के दौरान एनडीटीवी की टीम ने जब स्वस्ति से सवाल किया कि आपका भजन 'राम आएंगे' को पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया है, इससे आप कितना खुश हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए स्वस्ति ने कहा कि हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री ने मेरे लिए अपने शब्द कहे हैं. जब मैंने ये पढ़ा तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. मैं इसे देखकर काफी भावुक भी हो गई थी.

स्वस्ति मेहुल ने कहा कि मैंने इस भजन को काफी मेहनत से बनाया है और मैं बहुत खुश हूं कि लोग इसको पसंद भी कर रहे हैं. मुझे उम्मीद थी कि ये भजन मुझे एक नई पहचान दिलाएगी.

रामलला की दर्शन करने कब राम मंदिर जाएंगी स्वस्ति

स्वस्ति ने आगे कहा कि मैं अभी अपने शोज में काफी व्यस्त हूं, लेकिन इस महीने के अंत में मैं अयोध्या जाने के बारे में सोच रही हूं. जहां मैं प्रभु श्री राम के सामने अपनी बनाई हुई भजन को गाऊंगी.

यह भी पढ़ें : महाकाल की शरण में पहुंची रुपाली गांगुली, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

फिल्मों के लिए गाना गाती है स्वस्ति

स्वस्ति ने कहा कि मैं फिल्मों के लिए गाना अभी भी गाती हूं, लेकिन मैं भजनों में अपना योगदान देना चाहती हूं. अयोध्या में जो मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है. उसमें मैं अपना योगदान देना चाहती हूं. जहां मैं अपने शब्द, अपने भाव को दुनिया के सामने पहुंचा सकूं, इसलिए मैंने ये गीत बनाया है.

यहां सुने ये भजन...

यह भी पढ़ें : बिपाशा बसु की 'राज' ने कैसे बदली थी भारतीय सिनेमा में हॉरर फिल्म के जॉनर की परिभाषा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close