विज्ञापन
Story ProgressBack

महाकाल की शरण में पहुंची रुपाली गांगुली, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

Rupali Ganguly in Ujjain: अनुपमा से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री रुपाली गांगुली रविवार को 'महाकाल' की नगरी उज्जैन पहुंची और बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. साथ ही रुपाली गांगुली भस्म आरती में शामिल हुई. 

Read Time: 3 min
महाकाल की शरण में पहुंची रुपाली गांगुली, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद
महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंची रुपाली गांगुली.

स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupamaa) में अनुपमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) रविवार, 7 जनवरी को 'महाकाल' की नगरी उज्जैन (Ujjain) पहुंची और महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Mandir) में बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. साथ ही रुपाली गांगुली भस्म आरती में शामिल हुई. 

भस्म आरती में शामिल हुई रुपाली गांगुली

विश्व प्रसिद्ध भगवान महाकाल (Baba Mahakal) मंदिर में हरदिन तड़के सुबह चार बजे भस्मारती होती है. वहीं आज सुबह तड़के करीब दो बजे अभिनेत्री रुपाली महाकाल मंदिर पहुंची और भस्म आरती में शामिल हुई. इसके बाद गर्भ गृह की चौखट पर सर रखकर बाबा का आशिर्वाद लिया.

महाकाल

महाकाल के भक्ति में लीन दिखीं अनुपमा के रुपाली गांगुली

दर्शन करने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा कि महाकाल का आशीर्वाद लेने आई थी. भगवान महाकाल की भस्म आरती में सभी को शामिल होना चाहिए. इस दौरान रुपाली गांगुली महाकाल मंदिर की व्यवस्था से बहुत खुश नजर आई. 

बाल कलाकार के रूप में रुपाली गांगुली ने रखा था एक्टिंग के दुनिया में कदम

बता दें कि रुपाली गांगुली सात साल की उम्र में बाल कलाकार के रूप में एक्टिंग के दुनिया में कदम रखा. गांगुली सबसे पहले फिल्म 'साहेब' (1985) और 'मेरा यार मेरा दुश्मन' में नजर आई. इन फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस ने 'अंगारा' के साथ एक आद फिल्म में काम किया. हालांकि रुपाली गांगुली को सफलता नहीं मिल पाई. इन फिल्मों में काम करने के बाद रुपाली ने टीवी इंडस्ट्री की ओर रुख किया. एक्ट्रेस ने सबसे पहले 'सुकन्या' में काम किया. इस शो में काम करने के बाद रुपाली गांगुली ने कई और शो में काम किया. इसके बाद  'संजीवनी' में निगेटिव किरदार में नजर आई. फिर बा बहू और बेबी (2005), परवरिश, कुछ खट्टी कुछ मीठी (2011) में काम किया. इसके बाद रुपाली गांगुली 'भाभी', 'कहानी घर घर की', 'बिग बॉस 1' और 'अदालत' जैसे कई शोज में नजर आई. वहीं साल 2020 में रुपाली टीवी सीरियल अनुपमा में काम किया. और यहीं से वो घर-घर में मशहूर हुई.

ये भी पढ़े: बिपाशा बसु की 'राज' ने कैसे बदली थी भारतीय सिनेमा में हॉरर फिल्म के जॉनर की परिभाषा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close