विज्ञापन
Story ProgressBack

Sonakshi Weds Zahir: सलमान ने मिलाई जोड़ी, जहीर बने सोनाक्षी के 'पर्सनल साइको', फैन्स पूछ रहे हनीमून डेस्टिनेशन?

Sonakshi Weds Zahir: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स अब सोनाक्षी और जहीर के हनीमून डेस्टिनेशन को जानने को लेकर उत्सुक हैं. फैन्स ही नहीं, बल्कि सोनाक्षी सिन्हा के एक्टिंग के दीवाने भी यह जानना चाहते हैं कि सोनाक्षी और जहीर हनीमून के लिए कहां जानने वाले हैं.

Read Time: 5 mins
Sonakshi Weds Zahir: सलमान ने मिलाई जोड़ी, जहीर बने सोनाक्षी के 'पर्सनल साइको', फैन्स पूछ रहे हनीमून डेस्टिनेशन?
मंगेतर जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज के बाद नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

Actress Sonakshi Sinha Marriage: बॉलीवुड फिल्म दंबग से लज्जो पांडे के किरदार हिंदी सिनेमा के सिल्वर पर्दे पर दंबक दस्तक देने वाली एक्ट्रेस और वयोवृद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा कल शादी के बंधन में बंध गई. सोनाक्षी सिन्हा ने लांग टाइन ब्वॉयफ्रेंड रहे एक्टर जहीर इकबाल से मुंबई में एक सिविल मैरिज करने के बाद अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं.

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स अब सोनाक्षी और जहीर के हनीमून डेस्टिनेशन को जानने को लेकर उत्सुक हैं. फैन्स ही नहीं, बल्कि सोनाक्षी सिन्हा के एक्टिंग के दीवाने भी यह जानना चाहते हैं कि सोनाक्षी और जहीर हनीमून के लिए कहां जानने वाले हैं.

पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम पांडे की मौजूदगी में मंगेतर जहीर के साथ की सिविल मैरिज

सोमवार को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम पांडे की मौजूदगी में मंगेतर जहीर के साथ सिविल मैरिज की. बांद्रा पश्चिम में समुद्र के किनारे स्थित 26 मंजिला अपार्टमेंट में हुई शादी में दोनों पक्षों के दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए.सोनाक्षी की करीबी दोस्तों में शामिल हुमा कुरैशी शामिल भी वहां मौजूद थीं.

शादी के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के रूप में नवविवाहित जोड़े ने शेयर की तस्वीर

नवविवाहित जोड़े ने शादी के तुरंत बाद पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीरें पोस्ट कीं. सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों में शादी के जोड़े में सोनाक्षी और उनके मंगेतर जहीर बेहद की खूबसूरत नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी को सुनहरे रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है. उन्होंने मेकअप कम किया और उनके बालों को गजरे और हाथों में मेहंदी सजी थी.

सुनहरे रंग की साड़ी में सोनाक्षी और सफेद शेरवानी में जहीर ने फैन्स के दिलों पर ढाया कहर

वहीं, सफ़ेद शेरवानी में सोनाक्षी के मंगेतर जहीर भी कहर ढा रहे थे. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में ज़हीर-सोनाक्षी का हाथ चूमते हुए नज़र आ रहे हैं और सोनाक्षी मुस्कुराती हुई बेहद खुश दिख रही हैं. एक और तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी का हाथ थामे हुए हैं और वह शादी के कागजात पर हस्ताक्षर कर रही हैं.

सोनाक्षी और ब्वॉय और पति जहीर को प्यार से अपना 'पर्सनल साइको' कहती हैं. 23 जून, 2017 को दोनों सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की मुलाकात हुई थी और पहली नजर में दोनों को प्यार हो गया था.

'7 साल पहले हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया'

शादी की तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: "इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है.

'अब हम पति-पत्नी हैं, एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए'

सोनाक्षी ने आगे लिखा कि, लोगों के प्यार ने हमें इस पल तक पहुंचाया है, हमारे दोनों परिवारों और हमारे देवताओं के आशीर्वाद के साथ 'कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने आगे लिखा है, यह इस तरह समाप्त हुआ, "अब हम पति-पत्नी हैं. यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए" 

शादी के बाद जहीर ने दुल्हनियां सोनाक्षी का चूंम लिया हाथ

शादी के बाद जहीर ने दुल्हनियां सोनाक्षी का चूंम लिया हाथ

नव-विवाहित जोड़े ने बाहर खड़े पपराज़ी को मिठाई भेजी और साथ में संदेश भी भेजा

 शादी के बाद नव-विवाहित जोड़े सोनाक्षी और जहीर ने बाहर खड़े पपराज़ी को मिठाई भेजी और साथ में संदेश भी भेजा, इसमें लिखा था, "हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण दिन पर हमें इतना प्यार व खुशी देने के लिए धन्यवाद.आपका समर्थन और शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती हैं.

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में 'नोटबुक' के सेट पर सोनाक्षी को ज़हीर से मिलवाया था. जहीर ने सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी

रेस्त्रां बैस्टियन में हुए रिसेप्सन में सबसे पहले आने वालों में रही एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी

ढेर सारा प्यार, सोनाक्षी और ज़हीर." विवाह की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही,अब लोगों का ध्यान मुंबई के लिंकिंग रोड पर आधुनिक रेस्तरां बैस्टियन पर चला गया. रेस्तरां में सबसे पहले आने वालों में अदिति राव हैदरी ('बिब्बोजान'), सोनाक्षी की 'हीरामंडी' की सह-कलाकार और उनके मंगेतर दक्षिण भारतीय स्टार सिद्धार्थ शामिल थे.

ज़हीर के रिसेप्शन में सबसे पहले पहुंचे एक्टर सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा

ज़हीर के 'रुस्लान' के साथी कलाकार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा सबसे पहले आने वालों में से थे. वहीं, 'हीरामंडी' की मशहूर अदाकारा मनीषा कोइराला ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए फूल भेजे, क्योंकि वे अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण शादी में शामिल नहीं हो सकीं.

एकदूसरे के हुए सोनाक्षी सिन्हा पति जहीर को प्यार से अपना 'पर्सनल साइको' पुकारती हैं

ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में 'नोटबुक' के सेट पर सोनाक्षी को ज़हीर से मिलवाया था. जहीर ने सलमान खान द्वारा निर्मित फ़िल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ एक्टर मोहनी बहल की बेटी और महान अदाकारा नूतन की पोती प्रनूतन बहल ने डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें-Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा, रिसेप्शन में यूं दिखीं 'जहीर' की 'सोनाक्षी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Ishq Vishk Rebound Collection: 'इश्क विश्क रिबाउंड' का दर्शकों पर नहीं चला जादू, 3 दिनों में किया इतना कलेक्शन
Sonakshi Weds Zahir: सलमान ने मिलाई जोड़ी, जहीर बने सोनाक्षी के 'पर्सनल साइको', फैन्स पूछ रहे हनीमून डेस्टिनेशन?
Amitabh Bachchan: Amitabh Bachchan is haunted by the fear of being murdered, said - 'Don't kill me..'
Next Article
Amitabh Bachchan : फिल्म कल्की 2898 एडी में एक खास रोल निभाने पर अमिताभ को सता रहा है कत्लेआम होने का डर, इस अंदाज में मांगी माफी
Close
;