विज्ञापन
Story ProgressBack

Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 

Saiyami Kher Exclusive With NDTV: जब सैयामी से पूछा गया कि आपकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. लोगों के आपके किरदार या फिल्म को लेकर क्या रिव्यूज आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए सैयामी ने कहा कि एक एक्ट्रेस के लिए यह बहुत खुशी की बात होती है, जब उसकी कोई फिल्म रिलीज होती है.

Read Time: 3 min
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
फिल्म के एक्सपीरियंस NDTV के साथ शेयर किए

Saiyami Kher Exclusive With NDTV: बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर (Saiyami Kher) अक्सर कुछ अलग तरीके के किरदार करना पसंद करती हैं. इसलिए आप फिल्मों में उनको अलग-अलग किरदार करते हुए देख चुके हैं. वहीं फिल्म घूमर (Ghoomer) में उन्होंने एक विकलांग महिला क्रिकेटर का किरदार निभाया था. दूसरी तरफ सैयामी अपनी फिल्म 8 ए. एम मेट्रो (8 A.M Metro) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, फिल्म बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ( OTT Platform Zee5) पर रिलीज हो चुकी है. वहीं सैयामी ने फिल्म के एक्सपीरियंस NDTV के साथ शेयर किए.

 फिल्म के रिव्यूज को लेकर यह कहा

जब सैयामी से पूछा गया कि आपकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. लोगों के आपके किरदार या फिल्म को लेकर क्या रिव्यूज आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए सैयामी ने कहा कि एक एक्ट्रेस के लिए यह बहुत खुशी की बात होती है, जब उसकी कोई फिल्म रिलीज होती है. यह बहुत ही एक छोटे बजट की फिल्म है. यह कोई मसाला फिल्म नहीं है. यह दो लोगों की कहानी को बयां करती है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इसके पॉजिटिव रिव्यूज दे रहे हैं.

अलग-अलग किरदार करने को लेकर यह कहा

जब सैयामी से पूछा गया कि आपको हर फिल्म में अलग-अलग किरदार करते हुए देखा गया है, क्या आपको हम एक एक्सपेरिमेंटल एक्ट्रेस कहें जो हर फिल्म में अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट करने पर विश्वास करती हैं. इसके बारे में जवाब देते हुए सैयामी ने कहा कि मेरी यही कोशिश रहती है कि कुछ नया ट्राई करें और मेरी हमेशा कुछ नया करने की ही कोशिश रहेगी. मुझे जितनी भी फिल्मों के ऑफर्स आए हैं . मैंने कुछ नया करने की कोशिश की है.

घरेलू महिला के किरदार के बारे में यह कहा

जब सैयामी से पूछा गया कि आपने फिल्म में एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है, इस किरदार को निभाने के लिए आपने क्या तैयारी की और आपको क्या-क्या दिक्कतों का सामना करना पड़ा, क्योंकि आप हमेशा मुंबई में रही हैं? इसका जवाब देते हुए सैयामी ने कहा कि मुझे यह किरदार निभाने में कोई भी दिक्कत नहीं आई. क्योंकि यह कहानी नांदेड़ की एक लड़की की है जो हैदराबाद जाती है. वह किरदार मेरी उम्र से काफी ज्यादा बड़ा है. यह उस लड़की के बारे में था, जिसको काफी पैनिक अटैक्स आते हैं. इस फिल्म में वो बताया गया है जो अक्सर लोगों के साथ होता है.

घर संभालना बड़ा काम होता है

सैयामी ने आगे बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में एक ऐसी लड़की दिखाई गई है. जो काम करने के लिए अस्पताल जाती है और वापस आकर अपना घर संभालती है. घर संभालना सबसे बड़ा काम होता है. मैं उन महिलाओं से भी मिली थी जो सुबह 8 बजे से लेकर शाम तक ऑफिस में काम करती हैं. बाद में अपना घर भी देखती हैं. मेरे आस-पास काफी महिलाएं जो ऐसा कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Mr & Mrs Mahi के फर्स्ट Song ने दिला दी इस पुराने गाने की याद, सुनिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close