विज्ञापन
Story ProgressBack

Randhir Kapoor Birthday : एक समय इस एक्टर के पास नहीं थे अपने बच्चों की फीस भरने के पैसे, बेटियां हैं मशहूर एक्ट्रेस

Randhir Kapoor Birthday Special : रणधीर कपूर के जीवन में कभी ऐसा एक दिन भी आया था जब उनके पास बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे. रणधीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

Read Time: 2 min
Randhir Kapoor Birthday : एक समय इस एक्टर के पास नहीं थे अपने बच्चों की फीस भरने के पैसे, बेटियां हैं मशहूर एक्ट्रेस
रणधीर कई सालों से फिल्मों से दूर है

Randhir Kapoor Birthday Special : आज 15 फरवरी को बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का जन्मदिन है. रणधीर कपूर अपने जमाने के मशहूर एक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) के बेटे हैं और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बड़े भाई हैं. रणधीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम उनसे जुड़ी कई बातों पर चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: इवेंट मैनेजर ने बताया, फैन पर किस वजह से भड़के थे आदित्य नारायण

जब बच्चों की पढ़ाई के लिए नहीं थे पैसे

रणधीर कपूर के जीवन में कभी ऐसा एक दिन भी आया था, जब उनके पास बच्चों की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे. रणधीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. लेकिन अपना वह वैसा नाम नहीं कमा सके, जो उनके पिता राज कपूर ने कमाया था.

जब बबीता से अलग हो गए थे रणधीर

एक्ट्रैस बबीता ने साल 1971 में रणबीर कपूर से शादी की थी लेकिन साल 1983 के बाद रणबीर कपूर और बबीता के संबंधों में खटास आनी शुरू हो गयी थी. जिसके बाद इन दोनों ने 1988 में अलग होने का फैसला किया, लेकिन इन दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया था.

बेटियां करिश्मा-करीना हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रस

रणधीर- बबीता अपने जमाने के मशहूर एक्टर रहे हैं. वहीं रणधीर और बबिता की बेटियां और बॉलीवुड एक्ट्रस करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप हीरोइन में से एक हैं. जिनको आज हर कोई फॉलो करता है.

रणधीर कपूर का वर्कफ्रंट

एक्टर रणबीर कपूर आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म सुपर नानी (Super Nani) में नजर आए थे. उनके साथ इस फिल्म में रेखा (Rekha) भी नजर आयी थीं. इससे पहले वह साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 2 (Housefull 2) में भी अपने छोटे भाई ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. अब रणधीर कई सालों से फिल्मों से दूर हैं.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : आमिर खान-किरण राव और लापता लेडीज की कास्ट पहुंची IIM बैंगलोर, छात्रों से की बातचीत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close