विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज बनने का..''

Parineeti-Raghav Wedding pics: परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों काफी प्यार लग रहे हैं.

Read Time: 2 min
Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज बनने का..''
Parineeti-Raghav ने शेयर कीं अपनी शादी की तस्वीरें

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) शादी के बंधन में बंध गए हैं.  परिणीति और राघव ने रविवार, 24 सितंबर को उदयपुर स्थित द लीला पैलेस में शादी की. ये शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी. इस ग्रैंड वेडिंग में परिवार के साथ, राजनीतिक और बॉलीवुड के हस्तियों ने शिरकत की. वहीं परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड से ये फोटोज शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

कपल ने शादी की इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन लिखा- 'नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया.लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे...आखिर कार मिस्टर एंड मिसेज बनने का सौभाग्य मिला.'

Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- मिस्टर एंड मिसेज बनने का..

Parineeti-Raghav ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें, लिखा- ''मिस्टर एंड मिसेज बनने का सौभाग्य मिला..''

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी के फंक्शन की झलक दिखाई है. दोनों एक-दूसरे को जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं.

ंंंंमम

सात फेरे लेते परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में लहंगा पहना हुआ था तो राघव चड्ढा ने शेरवानी पहनी. इस शादी के जोड़े में परिणीति काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं परिणीति चोपड़ा ने शादी के दौरान जो लहंगा पहना हुआ है उस पर उनके पति राघव का  नाम लिखा हुआ.

रररर

शादी के दौरान अपने पति राघव के नाम की दुपट्टा ओढ़ी नजर आई परिणीति

सामने आए फर्स्ट लुक में परिणीति चोपड़ा गोल्डन लहंगा के साथ ग्रीन कलर की ज्वैलरी को किया है.

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding Photos : एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, कपल की पहली फोटो आई सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close