विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Parineeti-Raghav Wedding Photos : एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, कपल की पहली फोटो आई सामने

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. परिणीति और राघव ने रविवार, 24 सितंबर को उदयपुर स्थित द लीला पैलेस में शादी की.

Read Time: 3 min
Parineeti-Raghav Wedding Photos : एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, कपल की पहली फोटो आई सामने
परिणीति-राघव की शादी के बाद पहली फोटो आई सामने

Parineeti-Raghav Wedding Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. परिणीति और राघव ने रविवार, 24 सितंबर को उदयपुर स्थित द लीला पैलेस में शादी की. ये शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई थी. इस ग्रैंड वेडिंग में परिवार के साथ बॉलीवुड और राजनीति हस्तियों ने शिरकत की. वहीं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के बाद रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई है. 

Parineeti-Raghav Wedding Photos : एक-दूजे के हुए राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा, कपल की पहली फोटो आई सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद रिसेप्शन की पहली फोटो सामने आई

रिसेप्शन की इन तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा ने पिंक साड़ी में नजर आ रही है. वहीं राघव चड्ढा टक्सीडो में हैंडसम दिख रहे हैं. रिसेप्शन की इन तस्वीरों में न्यूली वेड कपल का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा की विंटेज कार से हुई.

शादी की रस्में उदयपुर में हुईं पूरी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा रविवार को शादी के बंधन में बंध गए. कपल की शादी की रस्में उदयपुर में पूरी हुई. द लीला पैलेस में दोनों ने सात फेरे लिए. शादी के बाद दूल्हन विंटेज कार में विदा हुई.

राघव औरपरिणीति शादी के लिए लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए द लीला पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है.

शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के कई VVIP मेहमान पहुंचे

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, अरविंद केजरीवाल, क्रिकेटर हरभजन सिंह, मनीष मल्होत्रा, आदित्य ठाकरे, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी पहुंचे. बता दें कि इस हाईप्रोफाइल शादी को लेकर काफी सीक्रेसी बरती गई थी और इस बात का पूरा ध्यान रखा गया था कि किसी भी तरह की फोटो या वीडियो बाहर ना जाए.

Parineeti-Raghav Wedding

सिंगर ने संगीत रात की परिणीति और राघव के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. 

नवराज हंस के म्यूजिक में थिरके नए कपल

बता दें कि कपल का संगीत समारोह 23 सितंबर को हुआ था, जिसमें डीजे नवराज हंस का 90 के दशक का शानदार म्यूजिक परफॉर्म शामिल था. वहीं संगीत रात के कई वीडियो इंटरनेट पर सामने आए. जिसमें परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को नवराज के म्यूजिक पर थिरकते देखा जा सकता है. नवराज ने संगीत रात की परिणीति और राघव के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'प्यारे और एक-दूसरे के लिए बने कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को बहुत खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की शुभकामनाएं.
कल रात संगीत समारोह के लिए परफॉर्म करना बेहद खुशी की बात थी. आशीर्वाद बनाए रखें.'

ये भी पढ़े: Parineeti-Raghav Wedding: आज राघव-परिणीति की 'ड्रीम' वेडिंग, जानें कौन-कौन हैं 'परी' के ससुराल में?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close