विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT Released : महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, इन भाषाओं में ले सकते हैं फिल्म का मजा

Guntur Karam Released On Netflix : महेश बाबू की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का अनाउंसमेंट पहले ही हो चुका था. बता दें, आज यानी 9 फरवरी को यह फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है.

Read Time: 2 min
OTT Released : महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज, इन भाषाओं में ले सकते हैं फिल्म का मजा

Guntur Karam Released On Netflix : साउथ एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म गुंटूर कारम (Guntur Kaaram) पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. वहीं फिल्म में महेश बाबू की स्टाइल को देखकर फैंस काफी इंप्रेस भी हुए थे. वहीं इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : 'बस्तर' के डायरेक्टर ने बताया कैसे आया नक्सलियों पर फिल्म बनाने का विचार?

इस ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म

महेश बाबू की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का अनाउंसमेंट पहले ही हो चुका था. बता दें, आज यानी 9 फरवरी को यह फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में उपलब्ध है.

 नेटफ्लिक्स में खुद दी जानकारी

नेटफ्लिक्स ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की ओटीटी रिलीज की खुद जानकारी दी थी. ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा कि,"अगली 12 घंटों के लिए मेरा दिमाग सारा सूलम, तेलुगू तमिल, मलयालम, कन्नड़, हिंदी में 12 घंटे में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है".

रिलीज के 1 महीने बाद आयी ओटीटी पर

बता दें, यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. रिलीज होने के 1 महीने बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म दूसरी कई फिल्मों के साथ क्लेश भी हुई थी. लेकिन यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल रही. इस फिल्म के साथ कटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस और हनुमान जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं.

यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

महेश बाबू की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 46 करोड़ रुपए के आसपास का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : 'बस्तर' के डायरेक्टर ने बताया कैसे आया नक्सलियों पर फिल्म बनाने का विचार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close