विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year 2024 : बॉलीवुड एक्टर्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया नया साल, जानिए कौन कहां पहुंचा?

Bollywood Celebrities New Year 2024 : काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के फोटो फैंस के साथ शेयर किए हैं. आप इन फोटो में देख सकते हैं कि काजोल अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgan) और बेटी निसा देवगन (Nysa Devgan) और बेटे सहित पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 4 min
New Year 2024 : बॉलीवुड एक्टर्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया नया साल, जानिए कौन कहां पहुंचा?

Bollywood Celebrities New Year 2024 : नया साल का सेलिब्रेशन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए बहुत ही खास होता है. क्योंकि यही वह समय होता है जब यह सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मुंबई से कहीं बाहर निकल जाते हैं. इस बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज अपने फैंस के बीच शेयर की हैं. आज हम आपको बताएंगे कि किस एक्टर ने कहां पर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

यह भी पढ़ें : Ira-Nupur Wedding: सल्लू के घर में हुई आमिर खान की बेटी की मेहंदी सेरेमनी, आज शादी के बंधन में बंधेंगे आयरा-नुपुर

काजोल और अजय देवगन (Kajol And Ajay Devgan) 

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के फोटो फैंस के साथ शेयर किए हैं. आप इन फोटो में देख सकते हैं कि काजोल अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgan) और बेटी निसा देवगन (Nysa Devgan) और बेटे सहित पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं काजोल ने पोस्ट में लिखा है कि, "2024 की पहली पोस्ट और विचार जो आता रहता है. आभार, आभार आभार".

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) 

एक्टर शाहिद कपूर ने भी अपने परिवार के साथ भूटान (Bhutan) में नया साल सेलिब्रेट किया. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो भी शेयर की. जिसमें वह अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बच्चों सहित झील के किनारे बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में उनके साथ उनके छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी दिख रहे हैं. शाहिद ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "2024 में मुस्कुराने के लिए थोड़ा समय निकालें. सभी को नया साल मुबारक".

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) 

बॉलीवुड एक्टर्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने नए साल का जश्न राजस्थान में मनाया. राजस्थान इन दोनों एक्टर्स के लिए बहुत स्पेशल है. क्योंकि इन दोनों की शादी भी राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुई थी. वहीं कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है,"2024 में सभी के लिए मानसिक शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं".

वरुण धवन ( Varun Dhawan) 

एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी पत्नी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) 

एक्टर राजकुमार राव ने भी अपनी पत्नी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव अपनी पत्नी के साथ किसी हिल स्टेशन पर दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : सर्टिफाइड पायलट से मिस इंडिया तक का सफर, जानिए एक्ट्रेस गुल पनाग के बारे में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close