विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira-Nupur Wedding: सल्लू के घर में हुई आमिर खान की बेटी की मेहंदी सेरेमनी, आज शादी के बंधन में बंधेंगे आयरा-नुपुर

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Viral Videos : मंगलवार को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में आमिर खान की बेटी आयरा खान का मेहंदी फंक्शन रखा गया. इस दौरान सलमान खान का घर लाइट से सजा हुआ नजर आया.

Read Time: 3 min
Ira-Nupur Wedding: सल्लू के घर में हुई आमिर खान की बेटी की मेहंदी सेरेमनी, आज शादी के बंधन में बंधेंगे आयरा-नुपुर

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Viral Videos : सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है. जब सलमान और आमिर ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, तभी से इन दोनों की दोस्ती चल रही है. बता दें आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) की शादी उनके बॉयफ्रेंड नुपुर सीखरे (Nupur Shikhare) से होने जा रही है. इस मौके पर सलमान खान ने आयरा खान का मेहंदी फंक्शन अपने घर पर होस्ट किया.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : सर्टिफाइड पायलट से मिस इंडिया तक का सफर, जानिए एक्ट्रेस गुल पनाग के बारे में

सलमान खान के घर पर हुई आयरा की मेहंदी सेरेमनी

मंगलवार को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में आमिर खान की बेटी आयरा खान का मेहंदी फंक्शन रखा गया. इस मौके पर सलमान खान का घर काफी सजा हुआ नजर आया. इस फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ सलमान खान के घर जाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में आमिर खान ब्लैक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं आमिर के बेटे जुनैद ने चेक प्रिंट की शर्ट पहनी हुई है. इस दौरान आमिर खान पैप्स को देखकर हाथ हिलाते भी नजर आ रहे हैं.

मराठी लुक में दिखीं आमिर की दोनों एक्स वाइफ

मंगलवार को हुए मेहंदी सेरेमनी में आमिर खान की दोनों वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और रीना दत्ता (Reena Dutta) मराठी आउटलुक में नजर आयीं. ये दोनों दूल्हे नुपुर सीखरे के घर पर मेहंदी लेकर पहुंची थीं.

आज है आयरा-नुपुर की शादी

आयरा और नुपुर आज यानी बुधवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मुंबई के ताज लैंड्स इन्ड (Taj Lands End) में आयरा और नुपुर रजिस्ट्रार मैरिज करेंगे. इसके बाद फैमिली के साथ इस कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी. वहीं 8 जनवरी को उदयपुर (Udaipur) में ग्रैंड वेडिंग होगी. इसके बाद आमिर खान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए बेटी की शादी की रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सहित बॉलीवुड के बड़े स्टार शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter: आमिर खान की बेटी आयरा बनेंगी दुल्हन, शादी की तैयारियों के वीडियो वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close