विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview: मूवी में महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ पहल की झलक, 'लापता लेडीज' फिल्म को लेकर बोले रवि किशन

NDTV Interview: बॉलीवुड स्टार रवि किशन अपनी अपकमिंग फिल्म लापता लेडीज की प्रमोशन मे लगे हैं. भोपाल में लापता लेडीज की स्क्रीनिंग हुई. जहां रवि किशन और फिल्म के दूसरे स्टार्स के साथ एनडीटीवी से खास बातचीत हुई.

Read Time: 4 min
NDTV Interview: मूवी में महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ पहल की झलक, 'लापता लेडीज' फिल्म को लेकर बोले रवि किशन

NDTV Interview With Ravi Kishan: किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laaptaa Ladies) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. बीते दिनों भोपाल में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी. जिसमें काफी लोग शामिल हुए. वहीं फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने एनडीटीवी से फिल्म के अलावा कई मुद्दों को लेकर खुलकर बात की.

भोपाल में हुई स्क्रीनिंग के बारे में यह कहा

जब रवि किशन से पूछा गया कि बीते दिन भोपाल में लापता लेडिज की स्क्रीनिंग हुई, आप भोपाल आकर कितना खुश हैं. इसका जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि मैं काफी खुश हूं, आमिर खान और किरण राव को धन्यवाद देना चाहता हूं. उन्होंने प्रधानमंत्री की नीति महिला सशक्तिकरण और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को काफी अच्छे तरीके से पेश किया है. फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है उससे आपको मोहब्बत हो जाएगी. मैं फिल्म में खुद को देखकर सरप्राइज हूं. यह फिल्म आपके दिमाग पर एक लंबी छाप छोड़कर जाएगी.

फिल्म में नए एक्टर्स को लेकर कही यह बात

जब रवि किशन से पूछा गया कि फिल्म में आपके साथ काफी नए एक्टर्स हैं, उनके साथ काम करने का कैसा एक्सपीरियंस रहा. इसका जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि यह एक्टर्स बहुत ही टैलेंटेड हैं. यह लोग आने वाले समय के स्टार हैं. यह सब बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. मैं सरप्राइज हूं, जिस तरीके से नए एक्टर्स ने काम किया है.

'मेरी कोशिश होती है कंफर्ट करने की'

जब रवि किशन से पूछा गया कि कभी ऐसा हुआ कि नए एक्टर्स आपके साथ सूटिंग करते-करते डायलॉग भूल गए हो. इसका जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि सामने वाले को कंफर्ट महसूस कराऊं. क्योंकि इससे मुझे परेशानी नहीं होती. ये एक्टर्स बहुत प्यारे हैं. उन्होंने काफी रिहर्सल और वर्कशॉप किया है. किरण राव को पता है कि एक्टर से कैसे काम करवाना है.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

एक्टिंग को कैसे समय देते हैं रवि किशन?

जब रवि किशन से पूछा गया कि आप राजनीति से समय निकालकर एक्टिंग को कैसे समय देते हैं. उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कभी काम करने के लिए मना नहीं किया. सिनेमा मेरी पहचान है और सिनेमा से अगर समाज को कोई अच्छा मैसेज जा रहा है तो यह अच्छी बात है.

लीड एक्टर्स प्रतिभा, स्पर्श और नितांशी भी रहे मौजूद

रवि किशन के अलावा फिल्म के लीड एक्टर्स प्रतिभा, स्पर्श और नितांशी भी मौजूद रहे. जहां उन्होंने एनडीटीवी से बात की और स्क्रीनिंग को लेकर काफी कुछ कहा. जब यह तीनों एक्टर्स से पूछा गया कि स्क्रीनिंग से पहले आपका क्या रिएक्शन था. इसका जवाब देते हुए तीनों एक्टर्स ने कहा कि हम स्क्रीनिंग से पहले जब कार से आ रहे थे तब मेडिटेशन कर रहे थे. जैसे ही हम मॉल के अंदर गए तो हमने लोगों की काफी भीड़ देखी. हमारे साथ आमिर खान सर भी थे, जिनके पीछे हम चल रहे थे. लोग आमिर सर का नाम लेकर चिल्ला रहे थे. हम यही सोच कर खुश थे कि हम आमिर सर के पीछे चल रहे हैं. 

स्पर्श ने आगे बात करते हुए कहा कि मॉल में घुसने से पहले हम काफी नर्वस थे. लेकिन जैसे ही हम मॉल में अंदर गए और हमको जनता का पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिला. हमारी नर्वसनेस कॉन्फिडेंस में बदल गयी वहीं फिल्म की एक्ट्रेस नितांशी ने कहा कि मैंने आमिर खान सर के लिए ऑडियंस का प्यार देखा और आमिर खान सर ने हम सबको लोगों से भी मिलवाया. बाद में मैं काफी इमोशनल भी हो गयी थी.

ये भी पढ़ें :सूरजपुर के संजय ने फिल्म इंडस्ट्री में बनाई अलग पहचान, 'लंतरानी' मूवी में निभाया खास किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close