विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'

NDTV Interview With Ashish Sharma : जब आशीष से पूछा गया कि आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. आप कितना खुश हैं. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि यह हम सबके लिए बहुत गर्व की बात है.

NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'

NDTV Interview With Ashish Sharma : अयोध्या (Ayodhya) में सोमवार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. इस दिन का भारत वासियों को काफी लंबे समय से इंतजार था. जिसमें बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए. वहीं सीरियल 'सिया के राम' से हर घर में अपनी पहचान बना चुके एक्टर आशीष शर्मा (Ashish Sharma) ने एनडीटीवी से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और अपने द्वारा निभाया गया भगवान श्री राम के किरदार के बारे में खुलकर बात की.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : AI का कमाल, लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे'

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में कही यह बात

जब आशीष से पूछा गया कि आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. आप कितना खुश हैं. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि यह हम सबके लिए बहुत गर्व की बात है. इतने सालों बाद यह इंतजार खत्म हो चुका है. यह हम सबके लिए एक ऐतिहासिक पल है. इसलिए मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि यह सिर्फ मेरे लिए ही नहीं हम सब भारतवासियों के लिए गर्व की बात है.

प्राण प्रतिष्ठा देखते समय भावुक हुए आशीष

जब आशीष से पूछा गया कि क्या आप राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखते समय भावुक हुए क्या, इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि जी हां मैं जब टीवी पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देख रहा था, काफी भावुक हो गया था. मैं अभी जयपुर में हूं और सुबह से काफी सारे इवेंट्स थे उनमें शिरकत करने के बाद यहां आया हूं. मुझे लोगों के बीच जो भावनाएं देखने को मिली हैं, उनके बारे में कुछ बयां नहीं कर सकता.

अयोध्या ना जाने का कारण बताया ? 

जब आशीष से पूछा गया कि आप अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए क्यों नहीं गए. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि मैं अभी जयपुर में हूं और यहां कुछ कार्यक्रम हैं उनमें शामिल होने के लिए आया हूं. इसलिए मैं अयोध्या नहीं जा पाया.

'रामायण' के बारे में कही यह बात

जब आशीष से पूछा गया कि आपको रामायण में सबसे अच्छी बात क्या लगती है. क्योंकि आपने सीरियल सिया के राम में भगवान श्री राम का किरदार निभाया है. आप निजी जीवन में भगवान श्री राम की कौन सी बात को फॉलो करते हैं. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि आप अपने चरित्र से और अपने अच्छे कर्मों से खुद के अंदर भगवान श्री राम को खोज सकते हैं. मैंने श्री राम जी के बारे में काफी जाना है. मैं शुरू से लेकर अंत तक उनकी यात्रा को हमेशा फॉलो करता हूं.

'श्री राम' का किरदार निभाने के बाद खुद के जीवन में बदलाव को लेकर कही यह बात

जब आशीष से पूछा गया कि भगवान श्री राम का किरदार निभाने के बाद आपने खुद के जीवन में क्या बदलाव देखे. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि पहले में छोटी-छोटी बातों पर रिएक्ट करने लगता था. लेकिन अब यह सब चीजें आपको मेरे जीवन में देखने को नहीं मिलेंगी.

जल्द अयोध्या जाएंगे आशीष

जब आशीष से पूछा गया कि क्या आने वाले दिनों में आप अयोध्या जाने वाले हैं. इसका जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि जी हां बिल्कुल मैं जल्द ही अपने कार्यक्रमों से फ्री होकर अयोध्या जाऊंगा. जहां मैं भगवान श्री राम के पास जाकर अपना कुछ समय बिताऊंगा.

यह भी पढ़ें : Interview of Hariharan : सिंगर हरिहरन बोले-'श्री राम एक आज्ञाकारी पुत्र थे, जीवन में उनकी बातें फॉलो करता हूं'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18: जल्द शुरू हो रहा बिग बॉस 18? इन 16 कंटेस्टेंट्स की होगी एंट्री, यहां जानें टाइम-डेट से लेकर कहां होगा स्ट्रीम?
NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close