विज्ञापन
Story ProgressBack

Ayodhya Ram Mandir : AI का कमाल, लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे'

Lata Mangeshkar Voice Ram Aayenge : राम भजन राम आएंगे (Ram Aayenge) को एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से स्वर्गीय सिंगर लता मंगेशकर की आवाज दी गई. जब से उनका यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Read Time: 3 min
Ayodhya Ram Mandir : AI का कमाल, लता मंगेशकर की आवाज में सुनिए 'राम आएंगे'

Lata Mangeshkar Voice Ram Aayenge : अयोध्या (Ayodhya) में आज राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. इस दिन का भारत वासियों को काफी बेसब्री से इंतजार था. वहीं इस समारोह में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शिरकत करने के लिए पहुंचे. हाल ही में स्वर्गीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: अमिताभ, कैटरीना, विक्की व कंगना जैसे दिग्गज सेलिब्रिटीज पहुंचे अयोध्या, पारंपरिक वेशभूषा में आए नजर

एआई की मदद से गाने को लता मंगेशकर की आवाज दी गई

राम भजन राम आएंगे (Ram Aayenge) को एआई यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से स्वर्गीय सिंगर लता मंगेशकर की आवाज दी गई. जब से उनका यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. लोग मंत्रमुग्ध हो गए और यह भजन सुनकर काफी भावुक भी हो गए.

'स्‍वाति मिश्रा' ने गाया है भजन

वैसे यह भजन राम आएंगे को भजन गायक स्‍वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने अपनी आवाज दी है. जब से इनका यह भजन लोगों के बीच में आया है. यह भजन घर-घर में सुना जा रहा है और इस भजन को दूसरे गायक भी अपनी आवाज में गा रहे हैं.

यूजर ऐसे कर रहे हैं कमेंट

यह महज 48 सेकंड की क्लिप को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं यूजर्स अपनी-अपनी राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"यह इतना प्यारा है कि इसे घंटों सुनता ही रहूं". वही दूसरे यूज़र ने लिखा है,"सच कहूं इससे अच्छा और कोई नहीं है. असली वाला तो मैंने कभी पूरा नहीं सुना पर इसे पूरा सुना". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"इस भजन को गाने वाले प्रेमभूषण जी की आवाज में यह गाना सबसे अच्छा लगता है".

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : मधुर भंडारकर ने एरोप्लेन के अंदर का वीडियो किया शेयर, प्लेन में राम भजन करते नजर आए लोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close