विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

Interview of Hariharan : सिंगर हरिहरन बोले-'श्री राम एक आज्ञाकारी पुत्र थे, जीवन में उनकी बातें फॉलो करता हूं'

Ayodhya Ram Mandir : जब हरिहरन से पूछा गया कि आप अयोध्या पहुंच चुके हैं. अब आपकी क्या तैयारीयां हैं. इसका जवाब देते हुए हरिहरन ने कहा कि मैं अयोध्या पहुंच चुका हूं और यहां आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है.अयोध्या में जो धार्मिक स्थान है, वह मैं देखने के लिए जाऊंगा. मैं ये जगह देखने के लिए काफी उत्सुक हूं.

Interview of Hariharan : सिंगर हरिहरन बोले-'श्री राम एक आज्ञाकारी पुत्र थे, जीवन में उनकी बातें फॉलो करता हूं'

Ayodhya Ram Mandir : भारतवासियों के लिए वह पल आ गया है, जिसका उनको सालों से बेसब्री से इंतजार था. आज यानी सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा हो गई है, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. इसी कड़ी में बॉलीवुड सिंगर हरिहरन (Hariharan) भी इस समारोह में शिरकत करने के लिए अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने एनडीटीवी से बात की.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: अमिताभ, कैटरीना, विक्की व कंगना जैसे दिग्गज सेलिब्रिटीज पहुंचे अयोध्या, पारंपरिक वेशभूषा में आए नजर

प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत कर रहे हैं हरिहरन

जब हरिहरन से पूछा गया कि आप अयोध्या पहुंच चुके हैं. अब आपकी क्या तैयारियां है. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या पहुंच चुका हूं और यहां आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है. अयोध्या में जो धार्मिक स्थान है, वह मैं देखने के लिए जाऊंगा. मैं यह सब जगह देखने के लिए काफी उत्सुक हूं.

अपने कार्यक्रमों को लेकर कही यह बात

हरिहरन से जब पूछा गया कि अब आपका अयोध्या में क्या कार्यक्रम है, तो हरिहरन ने कहा कि अभी हाल ही में अयोध्या पहुंचा हूं. अभी हम डिनर करने के लिए जा रहे हैं. इसके बाद सुबह 9:00 बजे से 1:00 बजे के बीच जो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होगी. उसमें  शिरकत करूंगा और रामलला का दर्शन करूंगा.

रामचरितमानस के बारे में कही यह बात

जब हरिहरन से पूछा गया कि आपको रामचरितमानस में क्या चीज सबसे अच्छी लगी, जिसको अपने निजी जीवन में फॉलो करते हैं. इसका जवाब देते हुए हरिहरन ने कहा कि श्री राम एक आज्ञाकारी पुत्र थे. अपनी माता कैकई के कहने पर वह 14 वर्ष वनवास के लिए चले गए थे. भगवान श्री राम कि मुझे यही बात मैं जीवन में हमेशा फॉलो करता हूं.

आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कही यह बात

जब हरिहरन से पूछा गया कि आप अभी आने वाले कौन से प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. इसका जवाब देते हुए हरिहरन ने कहा कि इस साल मेरी एक गजल एल्बम रिलीज हो रही है. इसके अलावा एक एल्बम मेरा बेटा प्रोड्यूस कर रहा है, जिसमें मैंने गाने गाए हैं. वह एल्बम भी जल्द आप लोगों के बीच आ जाएगा.

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir : मधुर भंडारकर ने एरोप्लेन के अंदर का वीडियो किया शेयर, प्लेन में राम भजन करते नजर आए लोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Tumbbad Re-Release: 'तुम्बाड' के तीन दिन का कलेक्शन आया सामने, कमा डाले इतने करोड़
Interview of Hariharan : सिंगर हरिहरन बोले-'श्री राम एक आज्ञाकारी पुत्र थे, जीवन में उनकी बातें फॉलो करता हूं'
Pushpa 2 Postponed: Will the film Pushpa 2 not be released on August 15? the reason came to light
Next Article
Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने
Close