विज्ञापन

'मिर्जापुर 3' की गोलू गुप्ता से NDTV की खास बातचीत, जानें गज गामिनी से श्वेता त्रिपाठी कैसे है अलग?

Interview With Shweta Tripathi: श्वेता त्रिपाठी की वेब सीरीज 5 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. वहीं एक्ट्रेस 6 जुलाई को आपका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. ऐसे में इस खास मौके पर जानते हैं इस बार बर्थडे पर क्या होने वाला है खास?

'मिर्जापुर 3' की गोलू गुप्ता से NDTV की खास बातचीत, जानें गज गामिनी से श्वेता त्रिपाठी कैसे है अलग?
श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma) ने NDTV से बात की

NDTV Interview With Shweta Tripathi: वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे. यह सीरीज  5 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में गोलू गुप्ता / गज गामिनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma) ने NDTV से खास बातचीत की और सीरीज से जुड़े कई किस्से शेयर किए.

यह साल रहा बहुत खास

जब श्वेता त्रिपाठी से पूछा गया कि यह साल आपके लिए कैसा रहा? 6 जुलाई को आपका बर्थडे है और इससे पहले आपकी वेब सीरीज मिर्जापुर भी रिलीज हो गई है?  इस सवाल का जवाब देते हुए श्वेता त्रिपाठी ने कहा, 'अभी से ही मुझे जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए लगातार कॉल आने लगे  हैं. मेरे फोन की घंटी बंद ही नहीं हो रही है. मेरा दिल धड़क रहा है. जो लोग मुझे कॉल कर रहे हैं, वो मेरे किरदार को लेकर भी तारीफ कर रहे हैं. बहुत अच्छा लग रहा है. मेरे जन्मदिन के एक दिन पहले शो का आना, यह मेरे लिए बहुत स्पेशल है.'

किरदार गज गामिनी को लेकर क्या कहा श्वेता त्रिपाठी?

श्वेता ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैंने सीरीज में जो गज गामिनी का किरदार निभाया है. वह किरदार मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है, क्योंकि उस किरदार से मैं पिछले सात-आठ सालों से जुड़ी हुई हूं. लोग मेरे किरदार से काफी इमोशनली जुड़ रहे हैं. यह देखकर मैं काफी खुश हूं.'

जब गज गामिनी का किरदार हुआ ऑफर

श्वेता ने गामिनी किरदार के ऑफर को लेकर कहा कि जब मुझे यह किरदार ऑफर हुआ था और जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तब मुझे लगा कि इस सीरीज का हिस्सा होना ही होना है. सीरीज के जो लेखक हैं, उन्होंने बहुत शानदार स्क्रिप्ट लिखी है.

एक्शन सींस की ली ट्रेनिंग

श्वेता से सवाल किया गया कि सीरीज में आपने काफी एक्शन सीन किए हैं, इस किरदार के लिए आपने ट्रेनिंग ली थी? इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि जी हां मैंने एक्शन डायरेक्टर के साथ ट्रेनिंग ली, क्योंकि गन उठाना उसके लिए आपको फिजिकली के साथ मेंटल स्ट्रेंथ भी चाहिए. आपको गन उठाना फिर चिल्लाना. यह बहुत बड़ी बात होती है. मैंने इसके लिए काफी रिहर्सल की, तब यह किरदार दर्शकों के बीच में आया.

गज गामिनी से श्वेता कितना अलग है

श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि श्वेता तो बिल्कुल ही अलग है. जहां प्यार, सम्मान होता है, वहां श्वेता जाती है. मेरे किरदार गज गामिनी की बात करूं तो उसके साथ जो हुआ है, भगवान ना करे वह कभी किसी के साथ हो. कोई बुरा पैदा नहीं होता, लेकिन हालात यह सब करा देते हैं.

सीरीज की कास्ट में इनसे थी अच्छी बॉन्डिंग

जब श्वेता से पूछा गया कि सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल जैसे दिग्गज एक्टर हैं. आपकी किसके साथ अच्छी बॉन्डिंग थी? इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि मैं पंकज त्रिपाठी जी को सीनियर त्रिपाठी जी कहती हूं. रसिका दुग्गल, विजय वर्मा सभी शानदार कलाकार हैं. ऑफ सेट और ऑन सेट हमारी काफीअच्छी बॉन्डिंग है.

जन्मदिन के मौके पर क्या खास करने वाली है श्वेता त्रिपाठी

श्वेता से जब सवाल किया कि इस जन्मदिन पर आप क्या खास करने वाली है? इसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा कि इस बार मैं दो-दो चीजों का सेलिब्रेट करुंगी. पहला जन्मदिन और दूसरी सेलिब्रेशन मिर्जापुर 3 को लेकर होगी. 

श्वेता त्रिपाठी ने क्यों छोड़ दिया मीठा खाना? 

श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि मुझे घर का खाना काफी पसंद है. हालांकि मैंने मीठा छोड़ दिया था, लेकिन मैं इस जन्मदिन के मौके पर आइसक्रीम जरुर खाऊंगी.

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3 Review: गुड्डू भैया-गोलू का भौकाल, गद्दी को लेकर घमासान, 10 एपिसोड्स में दिखेंगे ट्विस्ट व टर्न

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
'मिर्जापुर 3' की गोलू गुप्ता से NDTV की खास बातचीत, जानें गज गामिनी से श्वेता त्रिपाठी कैसे है अलग?
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close