विज्ञापन
Story ProgressBack

Mirzapur 3 Review: गुड्डू भैया-गोलू का भौकाल, गद्दी को लेकर घमासान, 10 एपिसोड्स में दिखेंगे ट्विस्ट व टर्न

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर 3' के 10 एपिसोड हैं। इसमें कालीन भैया, गुड्डू, गोलू और शरद जैसे किरदार आपको भरपूर एंटरटेन करेंगे. सत्ता संघर्ष के तेज होने के साथ-साथ कहानी में खून-खराबा भी बढ़ता जाएगा.

Mirzapur 3 Review: गुड्डू भैया-गोलू का भौकाल, गद्दी को लेकर घमासान, 10 एपिसोड्स में दिखेंगे ट्विस्ट व टर्न

Mirzapur Season 3 Review: पॉपुलर वेब सीरीज (Web Series) 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का तीसरा सीजन (Mirzapur Season 3 Release) रिलीज हो चुका है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन को खूब पसंद किया गया था और अब सीजन 3 का क्रेज दर्शकों में साफ देखने को मिल रहा है. जहां से दूसरा सीजन खत्म हुआ था, वहीं से 'मिर्जापुर 3' की कहानी शुरू होती है. मुन्ना भैया (Divyendu Sharma) की मौत हो चुकी है और कालीन भैया कोमा में चले गए हैं. पूर्वांचल में त्रिपाठी परिवार का राज खत्म हो गया है. ऐसे में गुड्डू भैया (Ali Fazal) और गोलू (Shweta Tripathi) ने खुद को मिर्जापुर का बाहुबली घोषित किया है.

गद्दी की जंग दिखेगी

गोलू को पहले ज्यादा आक्रामक दिखाया गया है. वह पहले से ज्यादा भौकाल मचाती दिखाई दे रही हैं. वह गुड्डू पंडित की राइट हैंड बनकर मिर्जापुर की गद्दी पर दावा पेश करने वाले दावेदारों से भिड़ती हैं.

'मिर्जापुर 3' के 10 एपिसोड हैं. इसमें कालीन भैया, गुड्डू, गोलू और शरद जैसे किरदार आपको भरपूर एंटरटेन करेंगे. सत्ता संघर्ष के तेज होने के साथ-साथ कहानी में खून-खराबा भी बढ़ता जाएगा.

मिर्जापुर की गद्दी पर जौनपुर के शरद शुक्ला (अंजुम शर्मा) समेत अन्य बाहुबली की नजर है. शरद मुन्ना भैया की पत्नी और माधुरी (ईशा तलवार) के साथ हाथ मिलाता है. माधुरी पति की मौत का बदला लेने के लिए अपने राजनीतिक हथकंडे अपनाती है. वह राज्य से बाहुबलियों का खात्मा करना चाहती है, इसके लिए वो बाहुबलियों को ही अपना हथियार बनाती है.

ट्विस्ट एंड टर्न

'मिर्जापुर 3' की कहानी दर्शकों को प्रभावित करेगी. शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न हैं. इस बीच अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया को अपने बेटे मुन्ना (दिव्येंदु) की मौत का शोक मनाते दिखाया जाता है. पिछले सीजन में उन्हें गोली मार दी जाती है, लेकिन इस सीजन में वह मौत के मुंह से बाहर निकलकर सामने आते हैं. उनकी जान शरद शुक्ला ने बचायी है.

निर्देशक गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर दोनों ने शानदार काम किया है. संजय कपूर की फोटोग्राफी ने दूरदराज के इलाकों को बेहतरीन तरीके से कैद किया है. लड़ाई, हमले और हत्याओं के सीन्स को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जॉन स्टीवर्ट एडुरी का म्यूजिक भी जबरदस्त है. सीरीज में सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है. अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, अंजुम शर्मा, विजय वर्मा और शीबा चड्ढा ने दमदार परफॉर्मेंस दी हैं.

वेब सीरीज Web Series: मिर्जापुर 3

सिनेमाटोग्राफी Cinematography: संजय कपूर

♦ म्यूजिक Music: जॉन स्टीवर्ट एडुरी

सीरीज की अवधि Duration: 45 मिनट के 10 एपिसोड

आईएएनएस रेटिंग: 3 स्टार

डायरेक्टर Director: गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर

♦ कलाकार Mirzapur Star Cast:

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, लिलिपुट फारूकी और अनंगशा बिस्वास

यह भी पढ़ें : Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा

यह भी पढ़ें : Bollywood News: 'ब्लफ' करते हुए चोटिल हो गईं प्रियंका, सल्लू भाई ने शुरु की 'सिकंदर' की शूटिंग

यह भी पढ़ें : Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan Post: गाना तौबा-तौबा में विक्की कौशल के डांस स्टेप से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर की तारीफ
Mirzapur 3 Review: गुड्डू भैया-गोलू का भौकाल, गद्दी को लेकर घमासान, 10 एपिसोड्स में दिखेंगे ट्विस्ट व टर्न
NDTV Exclusive With Shweta Tripathi Mirzapur 3 Golu Gupta said This year has been very special
Next Article
'मिर्जापुर 3' की गोलू गुप्ता से NDTV की खास बातचीत, जानें गज गामिनी से श्वेता त्रिपाठी कैसे है अलग?
Close
;