विज्ञापन
Story ProgressBack

किसानों के समर्थन में आए नाना पाटेकर, बोले-'अब तय करो कि सरकार किसकी लानी है'

Nana Patekar To Farmers: किसानों को लेकर बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने बड़ी बात कही है. उन्होंने किसानों से अपील की है कि वो सरकार से किसी भी तरह की डिमांड न करें.

Read Time: 2 min
किसानों के समर्थन में आए नाना पाटेकर, बोले-'अब तय करो कि सरकार किसकी लानी है'

हमेशा से अपने ओपिनियन को लेकर मुखर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) की न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) को लेकर देश में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) में एंट्री हो गई है. नाना पाटेकर ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले बड़ा बयान दिया है. दरअसल, पाटेकर ने किसानों का सपोर्ट करते हुए सरकार चुनने की बात कही है. नाना का कहना है कि अब वक्त है कि किसान कुछ मांगे नहीं बल्कि तय करें कि उन्हें देश में किसकी सरकार लानी है.  

नाना पाटेकर ने किसानों का पक्ष लेते हुए कहा, '80-90% पहले किसान थे, अब किसान 50% हैं. सरकार से अब कुछ मांगो मत. अब तय करो कि सरकार किसकी लानी है.

'किसान के रूप में ही जन्म लूंगा': नाना पाटेकर

उन्होंने कहा, 'मैं राजनीति में नहीं जा सकता क्योंकि, जो पेट में है वही मुंह पर आ जाएगा. वो मुझे पार्टी से निकाल देंगे. पार्टियां बदलते-बदलते एक महीने के अंदर सारी पार्टियां खत्म हो जाएंगी.  यहां आपके यानी हमारे किसान भाईयों के सामने हम दिल की बात कर सकते हैं. जो हमें रोज खाना देता है. उसकी किसी को पड़ी नहीं, तो हमें आपकी यानी सरकार की क्या पड़ी है? ' 

किसानों से बातचीत में नाना पाटेकर ने आगे कहा, 'अगर मैं आत्महत्या भी कर लूं तो भी मैं किसान के रूप में ही जन्म लूंगा, किसान कभी ये नहीं कहेगा कि मैं किसान के रूप में जन्म नहीं लेना चाहता हूं. हम जानवरों की भाषा जानते हैं, क्या तुम्हें समय रहते किसानों की भाषा नहीं बोलनी आती? 

'लाल बत्ती' ओटीटी डेब्यू करने जा रहे नाना पाटेकर

वर्कफ्रंट की बात करें तो नाना पाटेकर आखिरी बार 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) में नजर आए थे. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पाटेकर के अलावा अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और रायमा सेन भी थे. वहीं नाना पाटेकर जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं. दरअसल, नाना प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज  'लाल बत्ती' (Lal Batti) में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़े: अपनी अधूरी प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने में सफल रहे भंसाली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close