विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Bollywood News : पवन मल्होत्रा को पसंद है इंदौरी जायका, NDTV से रानीगंज के शूटिंग एक्सपीरियंस भी शेयर किए

पवन मल्होत्रा ने कहा मिशन रानीगंज फाइनली रिलीज हो गई है. मैं बहुत खुश हूं, फिल्म दर्शकों के बीच में आ गई है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और मेरा काम दोनों को बहुत पसंद करेंगे. हम जो भी फिल्म करते हैं उसके लिए बहुत मेहनत करते हैं, हम चाहते हैं कि वह मेहनत का रिजल्ट सामने आए.

Read Time: 3 min
Bollywood News : पवन मल्होत्रा को पसंद है इंदौरी जायका, NDTV से रानीगंज के शूटिंग एक्सपीरियंस भी शेयर किए

पवन मल्होत्रा (Pawan Malhotra) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में एक जगह बनाई है. पवन जो भी किरदार निभाते हैं, लोगों के दिल में अपनी अलग ही छाप छोड़ देते हैं. पवन मल्होत्रा फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) में टी पी बिंदल (T P Bindal) का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. NDTV से बात करते हुए पवन ने फिल्म को लेकर अपने अनुभव शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें :Mission Raniganj Review : अक्षय कुमार की एक्टिंग को लोगों ने सराहा,फिल्म को मिली इतनी रेटिंग

सवाल - रानीगंज की घटना के बारे में पहले पता था?

जवाब - सच कहूं तो मुझे क्या हम में से किसी को नहीं पता था. डायरेक्टर ने इसके बारे में हमें बताया. मैंने आज तक ऐसे कैरेक्टर का रोल नहीं किया है.

सवाल - आपने टी पी बिंदल का कैरेक्टर निभाया है, इस कैरेक्टर के लिए क्या तैयारियां की थीं?

जवाब - जैसा कि आप जानते हैं कि मैनें फिल्म में टी पी बिंदल का कैरेक्टर निभाया है. मेरा जो कैरेक्टर है, वह खदान में फंसे लोगों को बचाने का काम करता है. इस किरदार के लिए मैंने बहुत वर्कआउट किया और मुझे उम्मीद है, दर्शक मेरे किरदार को बहुत पसंद करेंगे.


सवाल - क्या आप शूटिंग के वक्त भावुक हुए? क्योंकि आपने रील लाइफ में वह सब फेस किया है जो असलियत में हुआ ?

जवाब - जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब मैं भावुक नहीं हुआ, क्योंकि उस समय मैं शूटिंग में बिजी था. जब मैनें बाद में फिल्म देखी तब देखकर बहुत भावुक हो गया था. मुझे बहुत खुशी है कि मैं इस तरीके की फिल्म का हिस्सा हूं.

सवाल - क्या आप कभी भोपाल आए हैं? 

जवाब - जी हां, मैं पहले भोपाल आ चुका हूं. मैं वेब सीरीज (Web Series) "शिक्षा मंडल" की शूटिंग के लिए भोपाल आया था. मुझे भोपाल बहुत पसंद आया. इसके अलावा मैं इंदौर (Indore) भी जा चुका हूं, वहां का सराफा बाजार (Indore Sarafa Bazar) और 56 मार्केट (56 Market) भी घुमा. इंदौर का खानपान मुझे बहुत पसंद.

यह भी पढ़ें : Vinod Khanna Birthday : जब फिल्में छोड़ बन गए थे संन्यासी, ओशो के साथ चले गए थे अमेरिका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close