विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Mission Raniganj Review : अक्षय कुमार की एक्टिंग को लोगों ने सराहा,फिल्म को मिली इतनी रेटिंग

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है, अक्षय ने जसवंत सिंह दिल का किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया है. वहीं परिणीति चोपड़ा का किरदार भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

Read Time: 3 min
Mission Raniganj Review : अक्षय कुमार की एक्टिंग को लोगों ने सराहा,फिल्म को मिली इतनी रेटिंग

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) भी नजर आ रही है.. यह फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल (Jaswant Singh Gill) पर आधारित है. जब से फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आया है, तब से अक्षय के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब सोशल मीडिया (X) पर अक्षय के फैंस फिल्म के साथ-साथ उनकी एक्टिंग को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें :Vinod Khanna Birthday : जब फिल्में छोड़ बन गए थे संन्यासी, ओशो के साथ चले गए थे अमेरिका

फिल्म को मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है, अक्षय ने जसवंत सिंह दिल का किरदार निभाकर सबका दिल जीत लिया है. वहीं परिणीति चोपड़ा का किरदार भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

तरण आदर्श ने फिल्म को दी है यह रेटिंग

फिल्‍म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने मिशन रानीगंज को लेकर लिखा है, "फिल्म एक्साइटमेंट बढ़ाने वाली थ्रिलर है. जोकि सॉलिड असर छोड़ती है. नैरेटिव काफी बांधकर रखने वाला है, धड़कनें बढ़ाने वाले मोमेंट्स हैं और सांस रोकने वाला फिनाले है, यह फिल्म प्रेरणा देने वाली है जिसे देखना चाहिए".  इसके साथ तरण ने अक्षय कुमार और रवि किशन की एक्टिंग की भी तारीफ की है. तरण आदर्श ने फिल्म को "4 स्टार्स" दिए हैं.

"जसवंत सिंह गिल" पर आधारित है यह फिल्म

फिल्म की कहानी रानीगंज में एक कोयले की खदान है, जिसमें एक हादसा हो जाता है. खदान में 65 मजदूर फंस जाते हैं. जसवंत सिंह गिल उन्ही मजदूरों को बचाने का काम करते हैं. अक्षय कुमार ने रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की कहानी को बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया है.

यह भी पढ़ें : Mahadev App Case में कपिल शर्मा, हुमा कुरेशी, हिना खान को ED का समन: सूत्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close