विज्ञापन
Story ProgressBack

कानूनी पचड़ों में फंसी अजय देवगन की फिल्म, कोर्ट ने लगाई रिलीज पर रोक

Bollywood Latest News in Hindi : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को मैसूर कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. दरअसल, उनकी फिल्म पर स्क्रिप्ट चुराने के आरोप लगे हैं. ऐसे में फिल्म की रिलीज़ पर फ़िलहाल रोक लगा दी गई है.

Read Time: 3 mins
कानूनी पचड़ों में फंसी अजय देवगन की फिल्म, कोर्ट ने लगाई रिलीज पर रोक
कानूनी पचड़ों में फंसी अजय देवगन की फिल्म, कोर्ट ने लगाई रिलीज पर रोक

Film Maidaan: अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म मैदान (Madiaan) की रिलीज का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जो की आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सूत्रों के अनुसार यह फिल्म अब कानूनी पछड़ों में फंस गई है. इस करण फिल्म अब मुसीबत में  नजर आ रही है. बता दें, मैसूर कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक के आदेश जारी किए हैं. आखिर यह पूरा मामला क्या है हम आपको बताते हैं.

लगा कहानी चोरी करने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, कर्नाटक के स्क्रिप्ट राइटर अनिल कुमार ने आरोप लगाया है कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने पूर्व फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित उनकी स्क्रिप्ट चुराई है. ऐसे में मैसूर कोर्ट ने लेखक के साहित्यर चोरी के आधार पर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आदेश जारी कर दिया है.

स्क्रिप्ट राइटर ने किया है यह दावा

एक रिपोर्ट के अनुसार राइटर ने यह दावा करते हुए लिखा है कि,"2010 में मैंने कहानी लिखना शुरू किया था और 2018 में मैंने इसके बारे में एक पोस्टर पोस्ट किया और मैंने अपने लिंक्डइन पोस्ट के जरिए एड डायरेक्टर सुखदास सूर्यवंशी के संपर्क में आया. उन्होंने मुझे मुंबई बुलाया और स्क्रिप्ट लाने को कहा, मेरे पास पूरी चैट हिस्ट्री है. उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी मुलाकात आमिर खान से कराएंगे, लेकिन कुछ कारणों से मैं उनसे नहीं मिल पाया था. मैंने उन्हें कहानी दी और इसे स्क्रीन राइटर एसोसिएशन के साथ रजिस्टर कराया".

'मेरी भी यही कहानी है'

लेखक ने आगे बात करते हुए कहा कि, "हाल ही में मैंने सुना की मैदान नाम की एक फिल्म रिलीज हो रही है. मैं हैरान था क्योंकि मेरी भी यही कहानी थी. मैंने फिल्म का टीजर और बयान देखा तो मुझे पता चला यह तो मेरी ही कहानी है. उन्होंने मेरी स्टोरी को ही तोड़ मरोड़ कर यह फिल्म बना दी. मैंने कहानी का नाम पादकुंदुका रखा था". वहीं मैसूर के जिला एवं सत्र न्यायालय ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने का आदेश दे दिया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 24 अप्रैल को की जाएगी.

ये भी पढ़े: Bollywood : Inter Caste Love Story पर बनी इन फिल्मों ने Box Office पर मचाया था तहलका, ये रही लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
कानूनी पचड़ों में फंसी अजय देवगन की फिल्म, कोर्ट ने लगाई रिलीज पर रोक
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;