विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Mahadev Betting App: श्रद्धा कपूर को ED का समन, रणबीर कपूर ने मांगा 2 हफ्ते का समय

हुमा कुरैशी, हिना खान और कपिल शर्मा को ईडी ने 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया था. पर तीनों ने पेश होने के लिए जांच एजेंसी से दो हफ्ते का समय मांगा. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को 6 अक्टूबर यानी आज पेश होने के लिए कहा गया है, रणबीर कपूर ने भी ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा है.

Read Time: 3 min
Mahadev Betting App: श्रद्धा कपूर को ED  का समन, रणबीर कपूर ने मांगा 2 हफ्ते का समय

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को महादेव बेटिंग ऐप (Mahadev Betting App) मामले में समन भेजकर ईडी (ED) ने पूछताछ के लिए रायपुर (Raipur) दफ्तर पेश होने के लिए कहा है. रणबीर कपूर ने पेशी के लिए दो हफ्ते का एक्सटेंशन मांगा है. यह ऐप अवैध सट्टेबाजी से जुड़ा है. सूत्रों के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi) हिना खान (Hina Khan) को भी महादेव ऐप मामले में अलग-अलग तारीखों पर तलब किया गया है. जानकारी के अनुसार महादेव वेटिंग ऐप मामले में पांच एक्टर्स को समन भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : Vinod Khanna Birthday : जब फिल्में छोड़ बन गए थे संन्यासी, ओशो के साथ चले गए थे अमेरिका


हुमा, हिना और कपिल को भी ईडी ने भेजा समन

जानकारी के अनुसार हुमा कुरैशी, हिना खान और कपिल शर्मा को ईडी ने 5 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन तीनों ने पेश होने के लिए जांच एजेंसी से दो हफ्ते का समय मांगा है. रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को 6 अक्टूबर यानी आज पेश होने के लिए कहा गया है. रणबीर कपूर ने भी ईडी से दो हफ्ते का समय मांगा है. श्रद्धा कपूर आज ईडी के दफ्तर जाएंगी या नहीं यह वक्त आने पर पता चलेगा.


रणबीर कपूर पर सट्टा ऐप के प्रमोशन का आरोप

एक्टर रणबीर कपूर पर बेटिंग ऐप के प्रमोशन का आरोप लगा है. ईडी ने रणवीर पर आरोप लगाया है, प्रमोशन के लिए रणबीर को हवाला के जरिए कैश में पेमेंट किया गया है. आपको बता दें महादेव ऑनलाइन वेटिंग ऐप मामले में जांच एजेंसी ने इससे पहले 15 सितंबर को रायपुर, भोपाल, मुंबई और कोलकाता में 39 जगहों पर छापेमारी की. इसके अलावा ईडी की टीम ने सटोरियों के ठिकानों से 417 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति भी जब्त की है. छापे के दौरान काफी बड़ी तादाद में सोना, चांदी के जेवर और कैश बरामद किए गए हैं.

ऐप में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा होने का शक

महादेव वेटिंग ऐप के दो प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल महादेव हैं. इन दोनों को सट्टे की लत थी, जिसके बाद यह दोनों गहरे दोस्त बन गए और दोनों ही दुबई भाग गए. वहां पर इन्होंने एक शेख और पाकिस्तानी पार्टनर के साथ मिलकर महादेव ऑनलाइन ऐप लॉन्च किया. वेटिंग ऐप के प्रमोटर्स का कहना है, यह एक गेमिंग एप है. ईडी को शक है, इस ऐप के जरिए सट्टेबाजी का काला काम चल रहा है. खबर यह भी सामने आई है, इसमें अंडरवर्ल्ड का पैसा भी लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें : Bollywood सिंगर AR Rahman ने दर्ज कराया मानहानि का मामला, भेजा 10 करोड़ का लीगल नोटिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close