विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

'कुछ कुछ होता है', लियो से तेजस तक... Dussehra पर धूम मचाने के लिए तैयार ये फिल्में

Film releasing this week: दशहरा के मौके पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत और थलापति विजय की लियो, कंगना की तेजस सहित कई फिल्में रिलीज होने जा रही है.

Read Time: 6 min
'कुछ कुछ होता है', लियो से तेजस तक... Dussehra पर धूम मचाने के लिए तैयार ये फिल्में
इस वीक रिलीज होगी ये फिल्में

अपकमिंग हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है. दर्शकों के फुल एंटरटेनमेंट के लिए इस वीक भोजपुरी, साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. रवि तेजा (Ravi Teja) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव' से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की  ‘तेजस' (Tejas) तक इस सप्ताह दस्तक देने वाली है. इतना ही नहीं एक बार फिर फैंस को शाहरुख और काजोल की जोड़ी पर्दे पर दिखने के लिए मिलेंगे. तो आइए जानते हैं कि इस वीक कौन कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है.

कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)

Latest and Breaking News on NDTV

राहुल खन्ना और अंजलि शर्मा की कहानी तो आपको याद ही होगी, जिसे पर्दे पर बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) ने निभाया था. जी हां हम बात कर रहे हैं करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की. दरअसल, फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) के रिलीज हुए पूरे 25 साल हो रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने शाहरुख खान और काजोल के फैंस के लिए खास तोहफा लेकर आए हैं. ये फिल्म 16 अक्टूबर, 1998 को रिलीज हुई थी. इसलिए इसे 15 अक्टूबर, 2023 को फिर से सिनेमाघरों में री-रिलीज की जाएगी. बता दें कि करण जौहर फिल्म  'कुछ कुछ होता है' से डायरेक्टर के रूप में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ये उनकी पहली फिल्म थी और सुपरहिट साबित हुई थी.

सितमगर (Sitamgar)

भोजपुरी फीचर फिल्म सितमगर 15 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कमल रंजीत और रागिनी अहम किरदार में हैं. वहीं फिल्म को पलामू के जाने माने कराटेकार सेंसई सुमित वर्मन ने निर्देशित किया है, जबकि इसे भूमिका फिल्म्स के बैनर तले रिलीज की जाएगी.

लियो (Leo)

Latest and Breaking News on NDTV

इस बार दशहरा 24 अक्तूबर को मनाया जाएगा. इससे पहले 19 अक्टूबर को साउथ स्टार थलापति विजय की फिल्म 'लियो' रिलीज हो रही है. इस मल्टी स्टारर फिल्म में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त भी धमाका करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि थलापति विजय और संजय दत्त के अलावा फिल्म में तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मिसकीन, अर्जुन, प्रिया आनंद और
किरन राठौड़ अहम किरदार में हैं.

गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न (Ganapath)

Latest and Breaking News on NDTV

टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' दशहरा के मौके पर  20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.  इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है. जबकि वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. बता दें कि ‘गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' एक हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. 

तेजस (Tejas)

Latest and Breaking News on NDTV

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘तेजस' (Tejas) दशहरे पर रिलीज होने के लिए कतार में हैं. ये फिल्म वायुसेना पायलट तेजस गिल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना का जबरदस्त एक्शन दिखने को मिलेगा. कंगना की फिल्म तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में कंगना रनौत, अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है.

यारियां 2 (Yaariyan 2)

निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू की फिल्म 'यारियां 2' (Yaariyan 2) 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला, मीजान जाफरी, पर्ल वी पुरी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए भाई-बहन के प्यार भरे रिश्ते से लेकर उनकी लव स्टोरीज को बड़ी बारीकी से पर्दे पर उतारा गया है.

टाइगर नागेश्वर राव (Tiger Nageswara Rao)

Latest and Breaking News on NDTV

तेलुगु सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव' (Tiger Nageswara Rao) 20 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को वामसी कृष्ण नायडू, वामसी कृष्णा अकेला ने निर्देशित किया है, वहीं अभिषेक अग्रवाल इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव' में  रवि तेजा के अलावा अनुपम खेर, मुरली शर्मा, नुपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज अहम किरदार में नजर आएंगे. जबकि फिल्म अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले रिलीज होगी. ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Bigg Boss 17: Salman Khan के शो बिग बॉस 17 की कल से होगी शुरुआत, इस बार भिड़ते दिखेंगे ये कंटेस्टेंट

भगवंत केसरी (

Latest and Breaking News on NDTV

)

गॉड ऑफ मासेज के नाम से मशहूर साउथ के सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म  'भगवंत केसरी'  दशहरा के मौके पर 19 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अनिल रविपुडी ने किया है. जबकि फिल्म को साहू गरपति और हरीश पेड्डी शाइन स्क्रीन्स के बैनर तले निर्माण किया गया है. काजल अग्रवाल और नंदमुरी बालकृष्ण (एनबीके) लीड रोल में हैं. साथ ही अर्जुन रामपाल और  श्रीलीला भी इसमें नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म से अर्जुन रामपाल टॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

घोस्ट (Ghost)

अनुपम खेर और शिवा राजकुमार अभिनीत एक्शन कन्नड़ थ्रिलर फिल्म 'घोस्ट' (Ghost) हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म 19 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'घोस्ट' में कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार और अनुपम खेर हैं. फिल्म का निर्देशन फिल्म निर्माता श्रीनि ने किया है.

एसएसई साईड बी

कन्नड़ की फिल्म 'एसएसई साईड बी' भी 20 अक्टबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan की 'Dunky' की नहीं बदली रिलीज डेट, जल्द किया जाएगा टीजर रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close