विज्ञापन

घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज

Malayalam OTT Release In August End: इस फिल्म की कहानी एक न्यू मैरिड कपल के इर्द- गिर्द घूमती है. लेकिन उनकी जिंदगी में एक मोड़ जब आता है तब एक किरदार शिंटो का बेरोजगार भाई और उसकी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड अचानक उसके घर पर आ जाते हैं.

घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज
Malayalam OTT Release In August End

Malayalam OTT Release In August End: दर्शक बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों को भी देखना काफी पसंद करते हैं. बता दें, ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर काफी साउथ की फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. आज हम आपको उन साउथ की फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 26 अगस्त से 1 सितंबर के बीच रिलीज होने जा रही हैं. इन फिल्मों का आप अपने परिवार के सहित घर बैठे आनंद ले सकते हैं.

मैरिविलिन गोपूरंगल (Marivillin Gopurangal)

इस फिल्म की कहानी एक न्यू मैरिड कपल के इर्द- गिर्द घूमती है. लेकिन उनकी जिंदगी में एक मोड़ जब आता है तब एक किरदार शिंटो का बेरोजगार भाई और उसकी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड अचानक उसके घर पर आ जाते हैं. फिल्म में आपको कॉमेडी, इमोशंस देखने को मिलेगा. बता दें, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज हो सकती है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म अगस्त के अंत तक ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी.

आनंदपुरम डायरीज (Anandapuram Diaries)

फिल्म एक मीडियम उम्र की महिला पर आधारित है, जो अपने जीवन में चुनौतियों का काफी शानदार तरीके से सामना करती है. वह तलाक और कैंसर जैसी बीमारी से जूझने के बाद काफी लंबे समय से स्थगित कानून की पढ़ाई पूरा करने का मन बनाती है. बाद में वह एक ड्रग्स तस्करी गिरोह के साथ जुड़ जाती है. इसके बाद चीज बदल जाती हैं. ये फिल्में मनोरमामैक्स (Manorama Max) पर इस हफ्ते रिलीज हो सकती है.

1000 बेबीज (1000 Babies)

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की नई सीरीज 1000 बेबीस इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (OTT Platform Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो सकती है. यह सीरीज 1000 बच्चों की सामूहिक हत्या पर आधारित है. सीरीज तेलुगू और तमिल सहित और कई भाषा में रिलीज होने जा रही है. वहीं नीना के फैंस उनको इस नए किरदार में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : NDTV Exclusive : नितीश भारद्वाज ने जन्माष्टमी पर कहा- "आज इंसान हैवान की तरह.... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Janmashtami Bhopal:आज भोपाल में करोंद चौराहे पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता, ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज करेंगे शिरकत
घर बैठे ले सकेंगे फुल मज़ा ! इस हफ्ते OTT पर आ रही ये मलयालम फिल्में और सीरीज
Rhea Chakraborty: After the death of Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty became a victim of depression, expressed her pain.
Next Article
Bollywood News : सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया को हुआ था डिप्रेशन ? खुद बयां किया दर्द 
Close