विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Bigg Boss 17: Salman Khan के शो बिग बॉस 17 की कल से होगी शुरुआत, इस बार भिड़ते दिखेंगे ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 17: कलर्स की मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का आगाज 15 अक्टूबर को होने वाला है. मेकर्स ने भी कुछ के प्रोमो जारी किए हैं जिनमें कंटेस्टेंट्स की थोड़ी-थोड़ी झलक देखने को मिल रही है. इस बार का बिग बॉस थीम अलग और हटकर होने वाला है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: Salman Khan के शो बिग बॉस 17 की कल से होगी शुरुआत, इस बार भिड़ते दिखेंगे ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस 17 का कल से आगाज

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस' 17 (Bigg Boss 17) का आगाज रविवार से होने वाला है. 15 अक्टूबर की रात 9:00 बजे से कलर्स 'टीवी पर बिग बॉस सीजन 17 ((Bigg Boss 17)  की शुरुआत होगी. शो में 105 दिनों तक कंटेस्टेंट्स घर के अंदर बंद रहेंगे. सुपरस्टार 'सलमान खान' एक बार फिर से इस शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. इस बार घर की थीम कपल्स वर्सेस सिंगल है. वहीं  शो में 17 कंटेस्टेंट्स के आने की खबरे हैं. तो आइये जानते हैं कौन-कौन से सिलेब्स बिग बॉस 17 में आ रहे हैं और शो का थीम और कॉन्सेप्ट क्या होगा? 

कब शुरू होगा रियालिशो बिग बॉस सीजन 17 ?

'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) कलर्स टीवी पर रविवार, 15 अक्टूबर से रात 9 बजे से शुरू हो रहा है. शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा. दरअसल, शनिवार और रविवार को 'वीकेंड का वार' होगा, जिसमें सलमान खान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते नजर आएंगे. वहीं आप कलर्स टीवी के अलावा जिओ सिनेमा ऐप पर भी स्ट्रीम होगा.

बिग बॉस 17 की इस बार की थीम

इस बार बिग बॉस के घर का डिजाइन यूरोपियन थीम से इंस्पायर्ड है. हाल ही सलमान (Salman Khan) ने 'बिग बॉस 17' के स्टेज का टूर करवाया, तो उसमें सेट पर विक्टोरियन फेस और रेल का इंजन भी नजर आया. प्रोमो के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में इस बार कंटेस्टेंट को तीन कैटेगरी दिल, दिमाग और दम के आधार पर बांटे जाएंगे. खबर है कि इस बार शो की थीम 'कपल्स वर्सेस सिंगल' होने वाली है. बता दें कि दिमाग वाले सेक्शन में सिंगल्स कंटेस्टेंट रहेंगे. तो वहीं दिमाग वाले सेक्शन में उन कंटेस्टेंट को रखेंगे जिनके पास स्पेशल पावर होगी. जबकि कपल्स को दिल वाले सेक्शन में रखा जाएगा.

ये भी पढ़े: Bollywood News : Sam बहादुर का टीजर हुआ रिलीज, Vicky kaushal ने किरदार में फूंकी जान

बिग बॉस 17 में भिड़ते दिखेंगे ये कंटेस्टेंट?

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ हैं. फैंस अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस को देखने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं. हालांकि ऐसे में बतौर कंटेस्टेंट की कुछ नाम भी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का नाम कन्फर्म हैं. वहीं, यूट्यूबर अरमान मालिक और पायल मालिक, यूके राइडर, कीर्ति मेहरा, ममता कुलकर्णी, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार का भी नाम सामने आया है. हालांकि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट को लेकर मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan की 'Dunky' की नहीं बदली रिलीज डेट, जल्द किया जाएगा टीजर रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close