विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

Shah Rukh Khan की 'Dunky' की नहीं बदली रिलीज डेट, जल्द किया जाएगा टीजर रिलीज

Dunki: कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी. इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया है, लेकिन ऐसा नहीं है. जल्द ही फिल्म डंकी का टीजर रिलीज किया जाएगा.

Read Time: 3 min
Shah Rukh Khan की 'Dunky' की नहीं बदली रिलीज डेट, जल्द किया जाएगा टीजर रिलीज
फिल्म डंकी इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Shah Rukh Khan Film News: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawan) और अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunky) को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, शाहरुख की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. वहीं दूसरी ओर शाहरुख की फिल्म डंकी (Dunky) की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की खबरें सामने आई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो डंकी (Dunky) की रिलीज डेट पोस्टपोन होने की ये खबर सिर्फ अफवाह है.

नहीं टली फिल्म डंकी की रिलीज डेट

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म डंकी को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'शाहरुख की 'डंकी' पोस्टपोन नहीं हुई है. डंकी क्रिसमस 2023 पर आ रही है. जल्द ही डंकी का टीजर रिलीज हो रहा है.'

बता दें कि हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है. दरअसल, लेट्स सिनेमा के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी गई थी कि प्रोडक्शन टाइमलाइन में देरी के कारण डंकी को 22 दिसंबर से 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है. 

पठान और जवान से अलग होगी फिल्म डंकी

फिल्म डंकी के निर्माता राजकुमार हिरानी (RajkumarHirani) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'शाहरुख खान की डंकी उनकी फिल्म जवान (Jawan) और पठान (Pathan) से बिल्कुल अलग है. भले ही फिल्म में एक्शन नहीं होगा, लेकिन इसमें दर्शकों को ऐसी चीज देखने को मिलेगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली.'

यह भी पढ़ें :Bollywood News : Sam बहादुर का टीजर हुआ रिलीज, Vicky kaushal ने किरदार में फूंकी जान

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म डंकी

शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज होने से पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.  फिल्म में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), दिया मिर्जा (Dia Mirza), बोमन ईरानी (Boman Irani) लीड रोल में होंगे, जबकि विक्की कौशल इसमें कैमियो करते नजर आएंगे. इसका निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है. वहीं राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे फिल्म डंकी को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया गया.

'डंकी' और प्रभास की 'सालार' का एक साथ क्लैश!

बता दें कि शाहरुख की फिल्म 'डंकी' और प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Salaar) एक ही दिन रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें :Kishore Kumar Death Anniversary: मुंबई छोड़ खंडवा जाने को आतुर रहते थे किशोर दा, आधे पैसे में किया आधा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close