विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

परिणीति-राघव की शादी इस दिन होगी, जानें संगीत से लेकर चूड़ा सेरेमनी तक की सभी डिटेल्स

इस सामारोह की शुरूआत 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ होगी, इसके बाद दोपहर 12 बजे से लेकर 4 बजे तक वेलकम लंच होगा. परिवार के साथ ही परिणीति और राघव चड्ढा शाम से रात भर पार्टी करेंगे. इस पार्टी की थीम भी स्पेशल होगी

Read Time: 3 mins
परिणीति-राघव की शादी इस दिन होगी, जानें संगीत से लेकर चूड़ा सेरेमनी तक की सभी डिटेल्स
3 बजकर 30 मिनट पर जयमाला होगी, 4 बजे फेरे होंगे. इसके बाद करीब 6 बजकर 30 मिनट पर विदाई सामारोह होगा. इसके बाद अमोरे की एक रात की थीम पर लीला पैलेस प्रागंण में स्वागत सामारोह होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप के सांसद राघव चड्डा की शादी को लेकर बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारे में हलचल है. अब उस शादी की तारीख सामने आ गई है. जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इस महीने के आखिर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जानिए आखिर क्या होगा खास

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और आप के सांसद राघव चड्डा की शादी 24 सितंबर को होगी. ऐसे में आज हम आपको इनकी शादी का वेंन्यू, मुख्य सामारोह की थीम, शादी का समय, और इनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे  हैं. सामने आई जानकारी के मुताबिक इनकी शादी से एक दिन पहले ही इसके प्रोग्राम शुरू हो जाएंगे. जश्न का दौर शादी से एक दिन पहले ही नजर आने लगेगा. इनके ज्यादातर प्रोग्राम उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे. वहीं शादी का सामारोह ताज झील में होगा. 

23 सितंबर से होगी समारोह की शुरुआत


इस सामारोह की शुरूआत 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ होगी, इसके बाद दोपहर 12 बजे से लेकर 4 बजे तक वेलकम लंच होगा. परिवार के साथ ही परिणीति और राघव चड्ढा शाम से रात भर पार्टी करेंगे. इस पार्टी की थीम भी स्पेशल होगी.

राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी ताज पैलेस में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव चड्ढा की सेहराबंदी ताज लेक पैलेस में होगी. यहां की थीम होगी 'आशीर्वाद के धागे'. और समय दोपहर के एक बजे होगा. वहीं बारात, ताज झील से दोपहर 2 बजे निकलेगी. इसके बाद इसी जगह दिव्य वादे का कार्यक्रम होगा, जिसकी थीम होगी पर्ल भारतीय शादी, ये कार्यक्रम लीला पैलेस में आयोजित होगा.

4 बजे होंगे फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 3 बजकर 30 मिनट पर जयमाला होगी, 4 बजे फेरे होंगे. इसके बाद करीब 6 बजकर 30 मिनट पर विदाई सामारोह होगा. इसके बाद अमोरे की एक रात की थीम पर लीला पैलेस प्रागंण में स्वागत सामारोह होगा. जिसका समय 8 बजकर 30 मिनट रखा गया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Marriages: बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज भी अपनी शादी में खूब बहाए थे पैसे, देखें लिस्ट
परिणीति-राघव की शादी इस दिन होगी, जानें संगीत से लेकर चूड़ा सेरेमनी तक की सभी डिटेल्स
salman khan movies: Bollywood Actor Salman wanted to become film director before his acting career start
Next Article
Salman Khan: सलमान खान एक्टर बनने से पहले करना चाहते थे यह काम, दिलचस्प बातों का किया खुलासा !
Close
;