विज्ञापन
Story ProgressBack

"खो गए हम कहां" हुई रिलीज, फिल्म में बताया है कि सोशल मीडिया नहीं होती तो लाइफ कैसी होती ?

फिल्म में आपको देखने के लिए मिलेगा कि यह तीन दोस्तों की कहानी है. जो एक ही फ्लैट में रहते हैं. लेकिन रिलेशनशिप में नहीं हैं. लिव इन में नहीं  हैं. सिर्फ दोस्त हैं. वहीं सिद्धांत 9 साल की उम्र में अपनी मां को खो देता है.

Read Time: 4 min

Kho Gaye Hum Kahan Released : आज के समय में सवाल यह उठता है कि अगर सोशल मीडिया ना हो तो आपका जीवन कैसा हो. आजकल हमारा समय इन चीजों में ज्यादा गुजर रहा है कि कौन हमको सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहा है और हम किसको कर रहे हैं. अगर किसी ने हमको ब्लॉक कर दिया तो हम दूसरा अकाउंट बनाकर यह देखते हैं कि सामने वाला इंसान क्या कर रहा है. आजकल की जनरेशन में यह काफी चल रहा है. इसी विषय पर आधारित फिल्म खो गए हम कहां (Kho Gaye Hum Kahan) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Salman Khan : बीइंग ह्यूमन से इतनी कमाई करते हैं "सल्लू भाई", जानिए इनके पार्टनर?

फिल्म में आपको यह देखने के लिए मिलेगा

फिल्म में आपको देखने के लिए मिलेगा कि यह तीन दोस्तों की कहानी है. जो एक ही फ्लैट में रहते हैं. लेकिन रिलेशनशिप में नहीं हैं. लिव इन में नहीं  हैं. सिर्फ दोस्त हैं. वहीं सिद्धांत 9 साल की उम्र में अपनी मां को खो देता है. और वह अपना दर्द को मिटाने के लिए स्टैंडअप कॉमेडियन बतौर काम करता है. वह काफी फनी होता है. अनन्या जॉब करती है, लेकिन बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जाता है तो वह अपना फुल टाइम सोशल मीडिया पर देती है कि कौन क्या कर रहा है. किसके साथ है. वहीं आदर्श जिम ट्रेनर हैं और अपनी जिम चैन खोलना चाहता है. तीनों दोस्त मिलकर तय करते हैं कि वह तीनों कुछ नया शुरू करेंगे. फिर सोशल मीडिया की यह दुनिया उनकी कैसे जिंदगी बदल देती है. फिल्म इस बारे में है.

एक्टर्स की एक्टिंग

अगर फिल्म के एक्टर्स की एक्टिंग की बात करें तो अनन्या पांडे ने फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की है. उन्होंने वैसा ही किरदार निभाया है जैसे कि आजकल के यंगस्टर्स हैं और यह किरदार उन्होंने पूरी ईमानदारी से निभाया है. वह इस कैरेक्टर में रियल लगती हैं. सिध्दांत चतुर्वेदी भी अच्छे एक्टर हैं, उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन का किरदार निभा कर दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. अगर आदर्श गौरव की बात करें तो उनका फिल्म में कमाल का काम किया है. जो की एक जिम ट्रेनर के रोल में नजर आए हैं. फिल्म में कल्कि कोचलिन भी एक अहम कैरेक्टर में नजर आई हैं. फिल्म में उनका काम भी काफी अच्छा है.

फिल्म का डायरेक्शन

वहीं इस फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया है. जो कि पहले गली ब्वॉय में असिस्टेंट डायरेक्टर बतौर काम कर चुके हैं. इस फिल्म को देखकर लगता है कि वह यंगस्टर्स को बड़े अच्छे से समझते हैं.

यह भी पढ़ें : बिपाशा ने क्रिसमस के मौके पर बेटी देवी का फोटो किया शेयर,फैंस बोले- "बार्बी डॉल"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close