विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला

Nusrat Bharucha stuck in Israel: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में फंस गईं थी. लेकिन अब भारतीय दूतावास की मदद से एक्ट्रेस भारत के लिए फ्लाइट से रवाना हो गई है.

Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला
इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रही जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में फंस गईं.

Israel-Palestine War Update: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इजराइल (Israel) में जारी 'युद्ध' के बीच फंस गई थीं. हालांकि, अब भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत को सुरक्षित भारत लाया जा रहा है. फिलहाल भरूचा भारत लौटने के लिए फ्लाइट से रवाना हो गई है.

भारतीय दूतावास की मदद से नुसरत को सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है. हमें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए वो कनेक्टिंग फ्लाइट से घर जा रही है. उनकी आगे की सुरक्षा को देखते हुए अधिक जानकारी शेयर नहीं की जा सकती. हम राहत महसूस कर रहे हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि वो सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं. 
 

संचिता त्रिवेदी, पब्लिसिस्ट, नुसरत भरुचा

हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल होने गई थी नुसरत

दरअसल, नुसरत भरुचा हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शिरकत करने के लिए इजरायल गई थी, लेकिन इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और नुसरत वहां ही फंस गईं.

नुसरत भरूचा आखिरी बार फिल्म ‘अकेली' में आई थी नजर

नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म ‘अकेली' में नजर आई थी. ये फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  इस फिल्म की कहानी में दिखाया गया था कि एक भारतीय लड़की इराक के सिविल वॉर में फंस जाती है. वॉर में वैसे तो कई लड़कियां फंसी होती है. हालांकि इस फिल्म में ज्योति के किरदार में नुसरत भरुचा युद्ध प्रभावित एरिया से अकेले निकलने की कोशिश और संघर्ष करती है. वहीं एक्ट्रेस ने अपने करियर में प्यार का पंचनामा, ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी, राम सेतु जैसी फिल्में कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़े: Bollywood News: केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari पर बनी फिल्म 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

इजराइल में मौजूद हैं 18 हजार भारतीय

फिलहल इजराइल में मौजूदा स्थिति ठीक नहीं है, यहां युद्ध जैसे हालात बने हुए हैं. ऐसे में भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों को सतर्क रहने के लिए कहा है. इजराइल के स्थानीय अधिकारियों ने सलाह दी है कि कृपया सावधानी बरतें, गैरजरूरी आवाजाही से बचें और सुरक्षा आश्रयों के करीब रहें. साथ ही भारतीय दूतावास ने अपने नागरिकों तक पहुंचने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर और एक ईमेल जारी किया है. बता दें कि इजराइल में इस समय लगभग 18 हजार भारतीय मौजूद हैं. 

ये भी पढ़े: Happy Birthday Raaj Kumar : जब सब इंस्पेक्टर की नौकरी छोड़ बन गए थे एक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, यहां खरीदी थी जमीन, अब हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला?
Israel-Palestine War: इजराइल से भारत के लिए रवाना हुईं Nushrratt Bharuccha, भारतीय दूतावास ने सुरक्षित निकाला
Kota Factory Season 3: This will be special in 'Kota Factory 3', know when will we see Jeetu Bhaiya
Next Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Close
;