विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Bollywood News: केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari पर बनी फिल्म 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

नितिन गडकरी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ,''मैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को अक्सर याद रखता हूं. उनकी दो बातें मेरी जिंदगी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. एक बात उन्होंने मुझसे व्यक्तिगत तौर पर कही थी, तुम्हारे पास कितनी भी भीड़ हो लेकिन जो व्यक्ति तुम्हारे घर आया हो उससे बिना मिले ना जाएं, उससे जरूर बात करो''.

Read Time: 3 min
Bollywood News: केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari पर बनी फिल्म 27 अक्टूबर को होगी रिलीज

Bollywood News : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के जीवन पर आधारित फिल्म "गडकरी" 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म मराठी भाषा में बनाई गई है. फिल्म का पोस्टर दर्शकों के सामने आ चुका है.

 नितिन गडकरी के जीवन के संघर्षों को दिखाया जाएगा

फिल्म में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जीवन के संघर्षों को स्क्रीन (Screen) पर दिखाया जाएगा. फिल्म में जीवन के संघर्षों के अलावा जनसंघ से भाजपा (BJP) तक की यात्रा, संघ के स्वयंसेवक (RSS) के तौर पर उनका योगदान, राजनीतिक यात्रा भी दिखाई जाएगी. 

27 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का पोस्टर (Film Poster) दर्शकों के सामने आ चुका है. पोस्टर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं होना शुरू हो चुकी हैं. यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों (Movie Theaters) में रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें फिल्म को अक्षय अनंत देशमुख ने प्रोड्यूस किया है.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की यह बातें रखते हैं याद

नितिन गडकरी ने एक इंटरव्यू में कहा,''मैं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Bajpai) को अक्सर याद रखता हूं. उनकी दो बातें मेरी जिंदगी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. एक बात उन्होंने मुझसे व्यक्तिगत तौर पर कही थी, तुम्हारे पास कितनी भी भीड़ हो लेकिन जो व्यक्ति तुम्हारे घर आया हो उससे बिना मिले ना जाएं, उससे जरूर बात करो''.

इन नेताओं के जीवन पर भी बन चुकी है फिल्म

इससे पहले बॉलीवुड (Bollywood) में काफी नेताओं के जीवन पर फिल्म बन चुकी है. जिसमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, डॉक्टर मनमोहन सिंह (Manmohan Singh), बालासाहेब ठाकरे जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं. इस फिल्म में नितिन गडकरी की भूमिका किसने निभाई है, इसका अभी कुछ पता नहीं है.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : तानसेन की नगरी में जन्मीं उषा ने म्यूजिक कंपोजर के तौर पर बनाई थी अलग पहचान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close