विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

NDTV Interview With Shaan: सिंगर शान ने अपने नये गाने तन्हाईयां  के बारे में बात करते हुए कहा कि इस गाने के कंपोजर बिक्रम घोष हैं और हम काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं.

Read Time: 4 min
Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान
Tanhaiyaan Singer Shaan With NDTV : तन्हाईयां' के सिंगर ने अपनी बहन के करियर पर दिया बड़ा बयान

NDTV Interview With Shaan: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर शान (Shaan) इन दिनों अपना नया गाना 'तन्हाईयां' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. शान ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है. वहीं, बिक्रम घोष (Bickram Ghosh) ने इस गाने को कंपोज किया है. अपंने ट्रेंडिंग गाने को लेकर सिंगर शान और कंपोजर बिक्रम ने NDTV से बात की. इस खास बातचीत में दोनों सिंगर ने अपने नए गाने को लेकर काफी कुछ कहा.

नया गाना तन्हाईयां के बारे में यह कहा

सिंगर शान ने अपने नये गाने तन्हाईयां के बारे में बात करते हुए कहा कि इस गाने के कंपोजर बिक्रम घोष हैं और हम काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. हम दोनों ने साथ 7- 8 गानों पर काम किया है. जो कि अभी रिलीज नहीं हुए हैं. मुझे बिक्रम के साथ काम करके काफी अच्छा लगा और गाने को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बिक्रम घोष ने कही यह बात

कंपोजर बिक्रम घोष ने शान की तारीफ करते हुए कहा है कि शान की आवाज और डिक्शन बहुत ही गजब की है. यह तन्हाईयां जो गाना है वह हैप्पी सॉन्ग नहीं है. मुझे लगा यह गाना अगर शान गएं तो दर्शक जरूर पसंद करेंगे. जब भी मैं कोई गाना बनाता हूं तो मैं शान के साथ ही बनाता हूं.

बॉन्डिंग के बारे में कही यह बात

शान ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझमें और विक्रम घोष में काफी अच्छी बॉन्डिंग है. जब हम मिले थे तब काफी अच्छे से हमारी बात हुई थी. हमने साथ में खाना भी खाया था, हमने एक दूसरे को समझा था. वहीं बिक्रम घोष ने बात करते हुए कहा कि हम दोनों की जो समझ है कि क्या सही है, क्या गलत है. उसमें भी हम मिलते हैं.

यह भी पढ़े: South Film: साउथ की फिल्म टिल्लू स्क्वायर का ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

शान ने बिक्रम के बारे में यह कहा

जब बिक्रम से पूछा गया कि आपने कभी गाने के लिए कोशिश नहीं किया क्या. इसका जवाब देते हुए शान ने कहा कि बिक्रम जी बहुत अच्छा गाते हैं. लेकिन इन्होंने हिंदी भाषा में नहीं गाया. वहीं बिक्रम ने शान की बात का जवाब देते हुए कहा कि अगर कोई फुटबॉलर है तो उसको फुटबॉल खेलना चाहिए ना कि क्रिकेट. जितना काम में जरूरत है, उतना में गा लेता हूं. जो सिंगर है, वह सिंगर ही रहेगा. जो कंपोजर है. वह कंपोजर ही रहेगा.

बहन सागरिका के बारे में यह कहा

जब शान से पूछा गया कि 90s में आपकी बहन सागरिका के साथ अपने काफी गाने गए हैं. दर्शकों ने वह गाने काफी पसंद भी किये. अब आप दोनों साथ कब नजर आएंगे. इसका जवाब देते हुए शान ने कहा कि मैं सागरिका से कहता हूं कि चल साथ में कुछ करते हैं, लेकिन वह अभी करने में बिल्कुल इच्छुक नहीं है. क्योंकि उसका ऐसा मानना है कि अगर आप प्रोफेशनली सिंगिंग में जाते हैं तो आपको लगातार आगे अपने करियर के बारे में सोचना पड़ता है. अभी वह अपना काम काफी अच्छे से कर रही है. उनका खुद का अलीबाग में घर है. वह ट्रैवल भी करती रहती है. वह अपनी लाइफ में काफी खुश है. जब भी वह सिंगिंग करियर के बारे में सोचती है तो उसको प्रेशर फील होता है.

यह भी पढ़े: Heeramandi Released Date: 'हीरामंडी' की रिलीज डेट आई सामने, जानें किस OTT पर होगा सीरीज की हसीनाओं का दीदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close