विज्ञापन
Story ProgressBack

Heeramandi Released Date: 'हीरामंडी' की रिलीज डेट आई सामने, जानें किस OTT पर होगा सीरीज की हसीनाओं का दीदार

Series Heeramandi: सीरीज हीरामंडी 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होने जा रही है. इस सीरीज को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

Read Time: 2 min
Heeramandi Released Date: 'हीरामंडी' की रिलीज डेट आई सामने, जानें किस OTT पर होगा सीरीज की हसीनाओं का दीदार

Series Heera Mandi: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की आने वाली सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) कई दिनों से चर्चाओं में बनी हुई है. बीते दिन मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में ड्रोन कैमरा से शानदार लाइट शो हुआ. जिसमें सीरीज हीरा मंडी की प्रीमियम की डेट भी अनाउंस कर दी गई. चलिए हम आपको बताते हैं कि यह सीरीज दर्शकों को किस दिन और किस ओटीटी पर देखने को मिलेगी.

इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

सीरीज हीरामंडी एक मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर स्ट्रीम होने जा रही है. इस सीरीज को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं, क्योंकि पहली बार संजय लीला भंसाली सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और हीरा मंडी उनकी पहली सीरीज है, जो कि जल्द दर्शकों के बीच में आने वाली है.

कहानी में यह है खास

हीरा मंडी पाकिस्तान के लाहौर का रेड लाइट एरिया है. यह हीरा मंडी कोई काल्पनिक नाम नहीं है. कहा जाता है कि इस मंडी में कभी हीरे जवाहरात भी बिका करते थे. इसलिए इसको हीरा मंडी कहा जाने लगा था. बता दें, सिख महाराजा रणजीत सिंह के मंत्री हीरा सिंह के नाम पर इस इलाके का नाम रखा गया. संजय लीला भंसाली अपनी इस सीरीज में इस हीरा मंडी के बारे में काफी कुछ खुलासा करेंगे.

यह भी पढ़े: Shaitaan Box Office Collection Day 20: अजय देवगन की फिल्म शैतान की धुआंधार कमाई है जारी, जानें अभी तक कितने करोड़ की हुई कमाई

ये एक्टर्स आएंगे नजर

सीरीज हीरा मंडी में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), (सोनाक्षी सिन्हा), (अदिति राव हैदरी), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) जैसी अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं. जब से यह सीरीज का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. तब से ही इन हसीनाओं के चाहने वाले इस सीरीज में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: Aditi Rao Wedding: एक्ट्रेस आदिति राव हैदरी ने की शादी, ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ लिए सात फेरे!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close