विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview With Chandan Roy Sanyal: आश्रम 4 की रिलीज डेट पर चंदन रॉय ने किया खुलासा, पटना शुक्ला में आए हैं नजर

Chandan Roy Sanyal With NDTV: जब चंदन से पूछा गया कि आपको हम भूपा स्वामी कहें या चंदन रॉय कहें, क्योंकि आपने कहीं ना कहीं चंदन रॉय को काफी पीछे छोड़ दिया है. इसका जवाब देते हुए चंदन ने कहा कि यह जनता का प्यार है, जो मुझे मिला है.

Read Time: 5 min
Interview With Chandan Roy Sanyal: आश्रम 4 की रिलीज डेट पर चंदन रॉय ने किया खुलासा, पटना शुक्ला में आए हैं नजर

Chandan Roy Sanyal With NDTV: फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) आज यानी 29 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज हो चुकी है. बीते दिन मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सिलेब्रिटीज पहुंचे थे. इसी फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहे एक्टर चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) ने एनडीटीवी से बात की. उन्होने फिल्म और दूसरे मुद्दों से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की.

आश्रम में निभा चुके भूपा स्वामी के किरदार को लेकर यह कहा

जब चंदन से पूछा गया कि आपको हम भूपा स्वामी कहें या चंदन रॉय कहें, क्योंकि आपने कहीं ना कहीं चंदन रॉय को काफी पीछे छोड़ दिया है. इसका जवाब देते हुए चंदन ने कहा कि यह जनता का प्यार है, जो मुझे मिला है. लेकिन भूपा स्वामी का किरदार निभाते हुए मुझे यह नहीं पता था कि यह किरदार एक चमत्कार कर देगा. मैं प्रकाश झा जी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए चुना. दर्शकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं, जो उन्होंने मेरे किरदार को इतना पसंद किया.

क्या भूपा स्वामी से लोग नफरत करते हैं? 

जब चंदन से पूछा गया कि सीरीज आश्रम में आपने एक नेगेटिव किरदार निभाया है. जब आप कोई सोशल प्लेस पर जाते हैं तो लोग आपको नफरत की नजरों से देखते हैं क्या. इस पर चंदन ने कहा कि मैंने इस सीरीज में नेगेटिव किरदार तो निभाया है लेकिन ऑडियंस को इस किरदार में भी मेरी एक्टिंग बहुत पसंद आई है. मैं जब भी कुछ जगहों पर जाता हूं तो लोग मुझसे नमस्कार करते हैं. इसके अलावा मुझे कई बार इंस्टाग्राम पर कुछ लड़कियां भी मैसेज करती हैं कि आपने बहुत अच्छे तरीके से गालियां दी हैं. लोग मेरे किरदार से डर तो जरूर रहे हैं लेकिन मेरी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

इस दिन आएगी सीरीज आश्रम 4? 

जब चंदन से पूछा गया कि दर्शकों को अब आश्रम 4 कब देखने को मिलेगी. इस पर चंदन ने कहा कि इस बात का जवाब तो प्रकाश झा ही दे पाएंगे. लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज इस साल तो दर्शकों के बीच आना ही चाहिए.

यह भी पढ़े: Film Patna Shukla: मुंबई में हुई फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग, सलमान खान ने भावुक होकर किया सतीश कौशिक को याद

फिल्म पटना शुक्ला में अपने किरदार को लेकर यह कहा

जब चंदन से पूछा गया कि फिल्म पटना शुक्ला में आप क्या नया करने जा रहे हैं. इसके बारे में बात करते हुए चंदन ने कहा कि यह कहानी एक लड़की के बारे में है, जो एक गरीब परिवार से है और उसकी मार्कशीट में कुछ गड़बड़ हो जाती है. वहीं फिल्म में रवीना टंडन जी पटना शुक्ला एक लॉयर का किरदार निभा रही हैं. मैं उस लड़की और रवीना जी के विरोध में केस लड़ता हूं.

भोपाल की यादों को किया ताजा

चंदन ने आगे अपनी भोपाल की यादों को ताजा करते हुए कहा कि मैं जब कॉलेज में था तब मैं अपना पहले रंगमंच शो की वर्कशॉप करने के लिए भोपाल आया था. वहीं मैं प्रगति पैट्रोल पंप के पास में एक होटल में रहता था. वहां मुझे 80 रुपये शो करने के मिलते थे. हबीबगंज में हमारी रिहर्सल होती थी. इसके बाद फिर मैं आश्रम सीरीज की शूटिंग करने के लिए भोपाल आया था.

भोपाल के पोहा-जलेबी चंदन को हैं पसंद

चंदन ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे भोपाल के पोहा-जलेबी काफी पसंद हैं. हम सुबह ही सुबह पोहा-जलेबी का नाश्ता करते थे. मैं सब लोगों से ही कहता हूं कि अगर आपने पोहा के साथ जलेबी नहीं खाई तो फिर क्या खाया. भोपाल के दूसरे खाने के बारे में क्या कहूं, मेरे पास शब्द नहीं है. बस याद ही करता हूं.

भोपाल में प्रकाश झा पर हुए हमले को लेकर यह कहा

चंदन ने आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान भोपाल में प्रकाश झा पर हुए हमले को याद करते हुए कहा कि मैं उस वक्त में वैनिटी वैन के बाहर चाय पी रहा था, अचानक मेरे पास प्रोडक्शन टीम आई और कहा कि सर आप अंदर वैनिटी वैन में चले जाइए. यहां हंगामा हो रहा है. उन लोगों ने मुझे वैनिटी वैन में बंद करके बाहर से लॉक कर दिया. जब मैंने कांच में से देखा तो मुझे कुछ लोग तलवार और भाले हाथ में लिए दिख रहे थे. यह मंजर देखकर मैं काफी घबरा गया था. बॉबी देओल भी उस समय सेट पर थे, उनको भी वैनिटी वैन में बंद कर दिया गया. मैंने यह वायलेंस काफी करीब से देखा.

यह भी पढ़े: Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close