विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Patna Shukla: मुंबई में हुई फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग, सलमान खान ने भावुक होकर किया सतीश कौशिक को याद

Patna Shukla Screening: फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में पहुंचे सलमान खान से जब मीडिया ने सतीश कौशिक के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बहुत ही उदास पल में कहा कि वह हमारे तो बड़ी ही क्लोज थे.

Read Time: 2 min
Film Patna Shukla: मुंबई में हुई फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग, सलमान खान ने भावुक होकर किया सतीश कौशिक को याद
Bollywood News: सलमान खान ने किया सतीश कौशिक को याद

Patna Shukla Screening: बीते दिन फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) की स्क्रीनिंग मुंबई (Mumbai) में रखी गई थी. बॉलीवुड (Bollywood) के काफी सेलिब्रिटीज ने इस स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया. बता दें इस फिल्म को अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने प्रोड्यूस किया है. वहीं एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे. उन्होंने फिल्म में अहम किरदार निभा रहे एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को याद करके काफी कुछ कहा.

सलमान खान ने किया सतीश कौशिक को याद

फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में पहुंचे सलमान खान से जब मीडिया ने सतीश कौशिक के बारे में सवाल किया तो उन्होंने उदास होते हुए कहा कि वह हमारे तो बड़े ही क्लोज थे. सलमान खान ने कहा कि हम जिस प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहे थे. उन्होंने सब खत्म कर दिए. वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी थे. बता दें, सतीश कौशिक ने सलमान खान के साथ दुल्हन हम ले जाएंगे (Dulhan Hum Le Jayenge), चल मेरे भाई (Chal Mere Bhai) जैसी काफी फिल्मों में काम किया था. सतीश कौशिक ने साल 2003 में आई फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) भी डायरेक्ट की थी.

यह भी पढ़े: Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

स्क्रीनिंग में पहुंचे यह सेलिब्रिटीज

फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में सलमान खान के अलावा फिल्म की लीड कास्ट रवीना टंडन (Raveena Tondon), चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal), एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी वाइफ शूरा  (Sshura) के साथ पहुंचे. वहीं सलीम खान (Salim Khan) भी अपने बेटे को सपोर्ट करने के लिए स्क्रीनिंग में गए. इनके अलावा सतीश कौशिक की वाइफ शशि कौशिक (Shashi Kaushik) अपनी बेटी के साथ फिल्म को देखने पहुंचीं. इन सेलिब्रिटीज के अलावा फिल्म की दूसरी कास्ट भी स्क्रीनिंग के समय मौजूद रही. यह फिल्म 29 मार्च यानी आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+ हॉटस्टार (OTT Platform Disney+hotstar) पर रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़े: Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close