विज्ञापन

Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग

Film Emergency Latest: फिल्म इमरजेंसी को बैन करने की मांग उठने लगी है. वहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर धामी ने इस फिल्म को सिख विरोधी बताते हुए बैन करने की मांग कर दी है.

Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग
Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग

Film Emergency Latest: बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, उनकी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंसती जा रही है. आखिर फिल्म को लेकर क्या विवाद हो रहा है. चलिए हम आपको बताते हैं.

फिल्म को बैन करने की उठ रही मांग

बता दें, फिल्म इमरजेंसी को बैन करने की मांग उठने लगी है. वहीं शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर धामी ने इस फिल्म को सिख विरोधी बताते हुए बैन करने की मांग कर दी है. वहीं उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ भी FIR दर्ज करने की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म को पास करने के लिए सीबीएफसी की भी आलोचना की है.

पोस्ट किया शेयर

हरजिंदर सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि फिल्म से जुड़े ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. जब सिख किरदारों के गलत और सिखों की धार्मिक चींताओं के कारण सिख भावनाओं को काफी ठेस पहुंची है. इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव से भी कंगना रनौत की इस फिल्म को बैन करने की मांग की है.

ये एक्टर्स भी आएंगे नजर

फिल्म इमरजेंसी की बात करें तो फिल्म में कंगना रनौत के अलावा मिलिंद सोमन (Milind Soman), महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) और अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आएंगी. ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कंगना रनौत काफी समय से अपनी एक हिट फिल्म के लिए तरस रही हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि उनकी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहता है.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: नेशनल अवॉर्ड विनर पवन राज मल्होत्रा ने क्यों कहा- 'जब ऐसे अवार्ड मिलते हैं तो... '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Mardaani 3: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 3' को लेकर आया अपडेट, जानें पर्द पर कब वापस आ रही हैं इंस्पेक्टर शिवानी
Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग
aniruddhacharya ji maharaj interview Anirudh Acharya will now be seen in 'Laughter Chef Fun Unlimited', said - hence this decision had to be taken
Next Article
Laughter Chef Fun Unlimited में लोगों को हंसाएंगे कथा वाचक Anirudh Acharya, बोले- इसलिए लेना पड़ा ये फैसला
Close