विज्ञापन

Exclusive Interview: नेशनल अवॉर्ड विनर पवन राज मल्होत्रा ने क्यों कहा- 'जब ऐसे अवार्ड मिलते हैं तो... '

Exclusive Interview With Pavan Malhotra: जब पवन से पूछा गया कि आपको इससे पहले साल 1998 में फिल्म फकीर के लिए नेशनल अवार्ड मिला था और अब 2024 में फिल्म फौजा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मुझ पर ईश्वर की बहुत बड़ी कृपा है.

Exclusive Interview: नेशनल अवॉर्ड विनर पवन राज मल्होत्रा ने क्यों कहा- 'जब ऐसे अवार्ड मिलते हैं तो... '
पवन राज ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Pavan Malhotra: एक्टर पवन राज मल्होत्रा (Pavan Raj Malhotra) आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ काफी रीजनल फिल्मों में भी काम किया है. काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रहे हैं पवन राज मल्होत्रा बीते दिनों पवन राज को हरियाणवी फिल्म फौजा (Fouja) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है. पवन राज ने NDTV से बात की और अपने नेशनल अवार्ड को लेकर काफी कुछ कहा.

दूसरी बार मिला है नेशनल अवार्ड

जब पवन से पूछा गया कि आपको इससे पहले साल 1998 में फिल्म फकीर के लिए नेशनल अवार्ड मिला था और अब 2024 में फिल्म फौजा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, मुझ पर ईश्वर की बहुत बड़ी कृपा है. जब मुझे पहली बार नेशनल अवार्ड मिला था, उस वक्त में काफी सरप्राइज था और इस बार भी मुझे मिला है जब भी मैं सरप्राइज हूं.

'मेरे पास कॉल आया था'

पवन ने आगे बात करते हुए कहा कि मेरे पास एक जर्नलिस्ट का कॉल आया था. उन्होंने मुझे बताया कि आपको राष्ट्रीय अवार्ड मिला है. मैंने उनसे कहा कि यह आपने खुद देखा है या आपको किसी ने बताया है. फिर मैं जैसे ही टीवी चालू करने जा रहा था, मेरे पास लगातार फोन आने शुरू हो गए.

'फौजा' का सब्जेक्ट काफी अच्छा लगा

पवन ने आगे बात करते हुए कहा कि फिल्म फौजा का सब्जेक्ट मुझे काफी शानदार लगा. यह मेरे दिल के करीब था. मैंने 40 साल में काफी काम किया है. मैंने काफी अच्छे डायरेक्टर और अच्छे किरदार निभाए हैं. लेकिन यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब थी.

'पीठ पर थपथपी मिलती है'

पवन ने आगे बात करते हुए कहा कि जब आपको इस तरीके के अवार्ड मिलते हैं तो आपको पीठ पर थपथपी मिलती है. मुझे काफी अच्छा लगा और मैं हमेशा कहता हूं कि अगर आपको कोई भी काम मिलता है तो उसे ईमानदारी से करो. बता दें, पवन राज मल्होत्रा ने एक टीवी एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी. 

'रीजनल फिल्में काफी अच्छी बनती आई हैं'

पवन ने कहा कि हम हमेशा बॉलीवुड फिल्मों की तरफ ही देखते हैं, लेकिन काफी रीजनल फिल्में हैं, जिनको काफी अच्छे तरीके से बनाया गया है. मैं तो यही कहूंगा कि आप अपने गांव की कहानी सामने लेकर आएं. आप ओटीटी पर देख सकते हैं कि आजकल कितने छोटे शहरों पर फिल्म या सीरीज बन रही हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिंगर प्राजक्ता शुक्रे ने कहा- 'जिन लोगों ने नर्मदा का पानी पिया, उनमें टैलेंट होता ही है...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ज़रा सा खून बहने पर हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला ! लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक
Exclusive Interview: नेशनल अवॉर्ड विनर पवन राज मल्होत्रा ने क्यों कहा- 'जब ऐसे अवार्ड मिलते हैं तो... '
Mardaani 3: Big update on Rani Mukerji's film Mardaani 3, Inspector Shivani Roy is coming back
Next Article
Mardaani 3: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 3' को लेकर आया अपडेट, जानें पर्द पर कब वापस आ रही हैं इंस्पेक्टर शिवानी
Close