विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरामंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया

NDTV Exclusive With Adhyayan Suman: जब अध्ययन से पूछा गया कि आप संजय लीला भंसाली की सीरीज से कमबैक कर रहे हैं, आप खुद पर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैंने संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में काम किया है.

Read Time: 4 mins
Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरामंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया

Adhyayan Suman Interview With NDTV: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज हीरामंडी (HeeraMandi) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. यह सीरीज एक मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. काफी दिनों से फिल्म की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सीरीज का प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रही हैं. वहीं, सीरीज में नवाब जोरावल का किरदार निभाने वाले एक्टर अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने NDTV से बात की और सीरीज में अपने किरदार और दूसरी चीजों को लेकर खुलकर बात की.

अपने कमबैक को लेकर यह कहा

जब अध्ययन से पूछा गया कि आप संजय लीला भंसाली की सीरीज से कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में इसे लेकर आप खुद पर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मैंने संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में काम किया है. कुछ लोगों का मानना है कि मैं हीरामंडी से कमबैक कर रहा हूं, लेकिन आपको बता दूं कि इस बीच मैं सीरीज आश्रम में भी एक अहम किरदार निभा चुका हूं. इसके बाद मैं अपनी लाइफ में कुछ न कुछ काम करता रहा हूं और मुझे लगता है कि अंदर का एक्टर कहीं नहीं जाता. उन्होंने कहा कि कमबैक की बात पर मैं सहमत नहीं हूं. मेरे आने वाले प्रोजेक्ट्स जल्द ही आपके सामने आ जाएंगे.

आज के समय एक्टर को सिर्फ एक्टर ही नहीं होना चाहिए

जब अध्ययन से पूछा गया कि क्या आपने एक्टिंग छोड़कर कोई दूसरा प्रोफेशन चुन लिया था क्या? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि आपको बता दूं कि मैं एक फिल्म मेकर भी हूं. मेरी फिल्म जल्द ही आप लोगों के बीच में आएगी. इसके अलावा मैं गाना भी गाता हूं. यह सारे प्रोजेक्ट्स आप सबके बीच जल्द आने वाले हैं. मुझे लगता है एक एक्टर को सिर्फ एक्टर ही नहीं होना चाहिए. मैं लाइफ में कोई दूसरा काम भी करता रहता हूं.  बहुत से लोग बढ़ा-चढ़ाकर कहते हैं और कुछ लोग अपना काम चुपचाप करते हैं. मैं चुपचाप काम करने पर विश्वास करता हूं.

'हीरामंडी' में अपने किरदार को लेकर यह कहा

जब अध्ययन से पूछा गया कि सीरीज हीरामंडी में आप क्या करने जा रहे हैं? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि मैं सीरीज में नवाब जोरावल का किरदार निभाने जा रहा हूं. यह नवाब बहुत ही घमंडी है और जो रिचा चड्ढा से शादी का वादा करता है, लेकिन वह शादी किसी दूसरी तवायफ से करता है. जोरावल खुद से बहुत प्यार करता है. मैं अपने किरदार के बारे में इतना ही कह पाऊंगा.

अध्ययन सुमन को यह सीरीज ऐसे मिली

जब अध्ययन से पूछा गया कि आपको यह सीरीज कैसे मिली? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैंने इस सीरीज के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन पहले मुझे इस सीरीज के लिए रिजेक्ट कर दिया गया, किसी और को साइन किया गया. बाद में मुझे 2 महीने बाद इस सीरीज के लिए कॉल आया. मैं कह सकता हूं कि यह मेरी मां की दुआओं का कमाल है.

अपने किरदार को लेकर ऐसे तैयारी की

जब अध्ययन से पूछा कि आपने अपने किरदार को लेकर कैसे तैयारियां की? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि जिस तरीके से संजय लीला भंसाली कॉस्टयूम और सेट पर काम करते हैं. आधा काम तो वहीं हो जाता है. उसके अलावा इस सीरीज में मैंने उर्दू पर काम किया. इतना कह सकता हूं कि संजय लीला भंसाली का एक्टिंग स्कूल से बेस्ट मुझे कुछ नहीं लगता. आप उनका कोई भी प्रोजेक्ट करते हो, उससे बड़ा कुछ है ही नहीं. आप बहुत कुछ सीखते हैं, वह एक सीन को कहां से कहां तक ले जाते हैं. यह तो आप सोच नहीं सकते.

कंगना रनौत को लेकर यह कहा

जब अध्ययन से पूछा गया कि फिल्म राज 2 में आपकी को- एक्टर रहीं कंगना रनौत मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं. क्या आपने उनको बधाइयां दी है? इसका जवाब देते हुए अध्ययन ने कहा कि मैं सिर्फ उनको ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा. उन्होंने काफी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है और आगे भी अच्छा करेंगी.

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan Death Anniversary: पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुए बाबिल, फोटोज शेयर कर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Jubin Nautiyal Birthday : फिल्मों में मिला ऑफर, एक रियलिटी शो ने दिला दी पहचान
Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरामंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया
Priyanka Chopra Share Post On Insta: On the occasion of Mother's Day, Priyanka Chopra shared a post on social media, wished in a special way
Next Article
Priyanka Chopra Share Post On Insta: मदर्स डे के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया शेयर, खास अंदाज में किया विश
Close
;