विज्ञापन
Story ProgressBack

Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha' में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

Sunny Hinduja Exclusive Interview: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और सनी हिंदुजा स्टारर फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. NDTV ने इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सनी हिंदुजा से खास बातचीत की.

Read Time: 3 min
Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha'  में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

Sunny Hinduja Exclusive Interview: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा (Yodha) बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सनी हिंदुजा (Sunny Hinduja) ने NDTV से बात की और अपने किरदार को लेकर काफी कुछ बताया.

यह भी पढ़े: Elvish Yadav Arrest: एल्विश के माता-पिता ने मेनका गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-'उनके कहने पर यह सब हो रहा है'

'योद्धा' में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जब सनी से पूछा गया कि फिल्म में आपने विलेन का किरदार निभाया है, इतने बड़े एक्टर्स के साथ काम करके आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि इस फिल्म में काम करके मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. मेरे फिल्म में ज्यादातर सीन सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ थे. शूट के वक्त मेरी राशि से काफी अच्छी बात भी होती थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा सच में काफी सपोर्टिव इंसान हैं. मुझे इन एक्टर्स के साथ काम करके काफी मजा आया.

'एक्टर का काम है एक्टिंग करना'

जब सनी से पूछा गया कि आपकी एस्पिरेंट सीरीज आयी थी, उसमें आप एक अलग ही किरदार में नजर आए हैं और योद्धा में आपने नेगेटिव किरदार किया है. क्या विलेन के किरदार में दर्शक आपको पसंद करेंगे? इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि हम एक्टर हैं. हमारा काम एक्टिंग करना है. मुझे लगता है कि हर तरीके के रोल करना बहुत जरूरी है.

फिल्म योद्धा ऐसे मिली 

जब सनी से पूछा गया कि आपको फिल्म योद्धा कैसे मिली. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि मैंने जिस सीरीज में काम किया था वह सीरीज करण जौहर सर ने देखी थी. उनको सीरीज में मेरा काम कहीं न कहीं पसंद आया. इसलिए उन्होंने मुझे इस फिल्म में कास्ट किया.

जब करण जौहर ने की तारीफ

सनी ने आगे बात करते हुए कहा कि करण सर ने मेरी सीरीज देखी थी. उनको सीरीज में मेरा काम काफी पसंद आया था. लेकिन जब हम योद्धा के प्रीमियर पर मिले, तब उन्होंने मेरी एक्टिंग की काफी तारीफ भी की.

मलयालम इंडस्ट्री में करने जा रहे हैं डेब्यू

जब सनी से पूछा गया कि सूत्रों से खबर मिली है कि आप मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि जी हां आपने बिलकुल सच सुना है. मैं मलयालम फिल्म करने वाला हूं और यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और बस इतना कहना चाहूंगा कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी.

ये हैं आने वाले प्रोजेक्ट्स

जब सनी से पूछा गया कि आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं. इसका जवाब देते हुए सनी ने कहा कि मैं एक सीरीज पर काम कर रहा हूं जो कि नेटफ्लिक्स पर जल्द ही रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Vedaa Teaser Release: वेदा का टीजर हुआ रिलीज, जॉन अब्राहम और शरवरी बाघ आएंगे फिल्म में नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close