विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Exclusive Interview : सीरियल अनुपमा की "लीला" ने NDTV को बताया आने वाले एपिसोड्स क्या ट्विस्ट

सीरियल में जो मेरा किरदार देख रहे हैं, मैं उससे बिल्कुल अलग हूं. सीरियल अनुपमा में लीला कोई स्ट्रिक्ट महिला नहीं है, वह समाज का एक प्रतीक है और समाज के हिसाब से चलती है. लीला जो कहती है, सच कहती है.

Read Time: 3 min
Exclusive Interview : सीरियल अनुपमा की

Serial Anupamaa : सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में आप देख चुके हैं, कैसे अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को बचाते हुए समर (Samar) अपनी जान दे देता है. इसके बाद अनुपमा और वनराज (Vanraj) समर को इंसाफ दिलाने का ठान लेते हैं. वहीं समर का कातिल अपने पिता के साथ वनराज हाउस में आता हैं और उनको डरा धमका कर मामला खत्म करने को कहता हैं. अब  सीरियल में लीला (Leela) का कैरेक्टर निभाने वाली अल्पना बुच (Alpana Buch) ने NDTV को बताया कि सीरियल अनुपम में आने वाले एपिसोड्स में क्या होने वाला है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखें 'धरमपुत्र' सनी और बॉबी

सवाल - सीरियल अनुपमा में समर की मौत हो चुकी है, आने वाले एपिसोड्स में और क्या दिखने वाला है?

जवाब - जैसा कि आप जानते हैं कि सीरियल अनुपमा में समर की मौत हो गई है. वहीं शाह परिवार को समर की मौत से बहुत बड़ा धक्का लगा है. समर को नवरात्रि बहुत पसंद थीं, इसलिए शाह परिवार समर के लिए नवरात्रि सेलिब्रेट करते नजर आएगा. इसके अलावा वनराज, समर को इंसाफ दिलाते भी नजर आएगा. हालांकि टीवी सीरियल की स्टोरी हर सप्ताह टीआरपी के हिसाब से भी बदलती है.

सवाल - जब सीरियल में "शोक" का सीन शूट होता है, तो आप उस सीन के लिए खुद को कैसे तैयार करती हैं ?

जवाब - हम एक्टर्स हैं, हमको हर तरीके के रोल करना पड़ता है. जब हम शोक के सीन शूट करते हैं, तो अपने रियल लाइफ एक्सपीरियंस उसमें डाल देते हैं. हमने अपने जीवन में भी कभी किसी अपने को खोया है. उस दर्द को हम इस रील लाइफ दर्द से जोड़ देते हैं.

सवाल - सीरियल अनुपमा में आपका कैरक्टर बहुत ही स्ट्रिक्ट दिखाया गया है, आप रियल लाइफ में कैसी हैं ?

जवाब - आप सीरियल में जो मेरा किरदार देख रहे हैं, मैं उससे बिल्कुल अलग हूं. सीरियल अनुपमा में लीला कोई स्ट्रिक्ट महिला नहीं है, वह समाज का एक प्रतीक है और समाज के हिसाब से चलती है. लीला जो कहती है, सच कहती है.

सवाल - जब सीरियल में आपकी कास्टिंग हुई, तब आपको पता था कि यह शो इतना हिट हो जाएगा ?

जवाब - जब मेरी अनुपमा में कास्टिंग हुई तब मुझे पता नहीं था, कि यह शो इतना बड़ा हिट होगा. हां, इतना जरूर पता था, कि मेरा करैक्टर बहुत अच्छा है और यह करैक्टर सीरियल में काफी लंबे समय तक नजर आएगा.

यह भी पढ़ें : Simi Garewal Birthday: फिल्मों से नहीं, इस टीवी शो से चमकी सिमी ग्रेवाल की किस्मत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close