विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2023

Bollywood News : 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे 'धरमपुत्र' सनी और बॉबी

सनी देओल ने हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर फूलों का गुलदस्ता भेजा था और उनका निमंत्रण भी स्वीकार किया था. लेकिन काम की वजह से बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो सके.

Bollywood News : 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे 'धरमपुत्र' सनी और बॉबी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) 75 साल की हो गई हैं. उनके 75वें जन्मदिन पर बड़ी पार्टी का आयोजन किया गया. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए. हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) जया बच्चन (Jaya Bachchan) रेखा (Rekha) सहित काफी बॉलीवुड एक्टर्स ने शिरकत की. वहीं हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ केक काटा, लेकिन उनकी बर्थडे पार्टी में सनी और बॉबी देओल कहीं नजर नहीं आए.

यह भी पढ़ें : Simi Garewal Birthday: फिल्मों से नहीं, इस टीवी शो से चमकी सिमी ग्रेवाल की किस्मत

पार्टी में क्यों नहीं आए सनी और बॉबी

एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी और बॉबी को हेमा मालिनी ने निमंत्रण भेजा था, लेकिन वह अपने काम के चलते पार्टी में नहीं आ पाए. बताया जा रहा है कि सनी देओल ने हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर फूलों का गुलदस्ता भेजा था और उनका निमंत्रण भी स्वीकार किया था. लेकिन काम की वजह से बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो सके.


पार्टी में यह एक्टर भी हुए शामिल

हेमा मालिनी के जन्मदिन की पार्टी में सलमान खान, रेखा के अलावा राकेश रोशन (Rakesh Roshan), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), जितेंद्र (Jitendra), राजकुमार राव (Rajkummar Rao), विद्या बालन (Vidhya Balan), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसे सितारे भी शामिल हुए.

देओल फैमिली का झगड़ा 

देओल फैमिली का झगड़ा तब सामने आया था, जब धर्मेंद्र ने अपनी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) से माफी मांगी थी. धर्मेंद्र ने कहा था कि वह उन्हें और उनके परिवार को वह सम्मान नहीं दिला सके जिसके वह हकदार थे. क्योंकि उन्हें सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं बुलाया गया था. इसके बाद सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में ईशा देओल शामिल हुई थीं. फिर लोगों को लगा कि देओल फैमिली में सब कुछ ठीक हो गया है.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: अभिनेता से नेता बने विक्रम मस्ताल ने NDTV से बात की, बोले- बुधनी में उठाऊंगा विकास का मुद्दा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
Bollywood News : 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिखे 'धरमपुत्र' सनी और बॉबी
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close