विज्ञापन

Exclusive: एक्टर कबीर बेदी ने कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर खुश हूं, ये रास्ता बहुत मुश्किल..'

Exclusive Interview With Kabir Bedi: जब कबीर से पूछा गया कि जब आप कोई भी फिल्म या सीरीज साइन करते हैं तो आप अपना किरदार देखते हैं या तो फिल्म की स्क्रिप्ट देखते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि हर कोई एक्टर चाहता है कि उसका किरदार अच्छा हो.

Exclusive: एक्टर कबीर बेदी ने कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर खुश हूं, ये रास्ता बहुत मुश्किल..'
कबीर ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Kabir Bedi: कबीर बेदी (Kabir Bedi) 80 के दशक के वो टॉप एक्टर रहे हैं, जिनकी फैंस फॉलोइंग काफी लंबे तादात में है. कबीर बेदी की एक्टिंग और लुक्स ने भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था. कबीर बेदी ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इस महीने रिलीज हुई सीरीज तनाव 2 (Tanaav 2) और फिल्म बर्लिन (Berlin) में भी कबीर बेदी अहम किरदार में नजर आए हैं. कबीर ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी कुछ कहा.

स्क्रिप्ट जरूरी है या किरदार? 

जब कबीर से पूछा गया कि जब आप कोई भी फिल्म या सीरीज साइन करते हैं तो आप अपना किरदार देखते हैं या तो फिल्म की स्क्रिप्ट देखते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि हर कोई एक्टर चाहता है कि उसका किरदार अच्छा हो. जिससे अच्छी एक्टिंग हो सके. कभी-कभी हम ऐसी फिल्में करते हैं, जिसमें रोल छोटा होता है लेकिन फिल्म काफी अच्छी होती है.

'फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ गया है'

जब कबीर से पूछा गया कि आप 80 के दशक के टॉप एक्टर रहे हैं, उस वक्त की फिल्म इंडस्ट्री और आज की इंडस्ट्री में आपको कोई अंतर दिखाई देता है क्या? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि जी हां काफी अंतर आ चुका है. सबसे पहले तो टेक्नोलॉजी ने सब कुछ बदल दिया है. इसके अलावा इतने प्लेटफार्म आ चुके हैं, जिन पर आप फिल्में देख सकते हैं. डिस्ट्रीब्यूशन भी बढ़ चुके हैं. सबसे बड़ा अंतर आया है कि आज की डेट में जितना एक्टर्स कमा रहे हैं उतना उस वक्त नहीं कमाते थे.

'पछतावे की बात मैं करता नहीं हूं'

जब कबीर से पूछा गया कि आपके फिल्मी करियर में कभी ऐसा हुआ है कि आपने कोई भी फिल्म छोड़ी हो और वह बाद में सुपरहिट हो गई हो फिर आपको पछतावा हुआ हो कि मैंने यह फिल्म क्यों छोड़ दी? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं पछतावे की बात कभी नहीं करता. मेरा फिल्मी करियर इंटरनेशनल रहा है. मैंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. मैं यूरोप में जाकर स्टार बना. हर इंडस्ट्री की अपनी एक तकनीक होती है. इसके साथ ही कुछ गलतियां भी होती हैं. लेकिन मुझे किसी भी बात का पछतावा नहीं रहता.

'नेगेटिव चीजें आपकी एनर्जी को खत्म कर देती हैं'

कबीर ने आगे बात करते हुए कहा कि हर नेगेटिव चीज आपकी एनर्जी को खत्म कर देती है. आपको कभी भी किसी बात पर पछतावा नहीं होना चाहिए. मैं तो यह कहता हूं कि हर नेगेटिव आदमी से दूर रहो. कोशिश करो कि कम से काम उन लोगों के साथ रहो. क्योंकि जो लोग दूसरों की बुराई करते हैं, वे लोग आपकी एनर्जी खा लेते हैं. हमेशा पॉजिटिव चीजें ही सोचो.

प्रियंका चोपड़ा के बारे में ये कहा? 

कबीर ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर काफी खुशी होती है. क्योंकि ये रास्ता बहुत मुश्किल है और कोई भी इंडियन एक्टर इसमें सफलता पाए यह बहुत बड़ी बात है. जिस स्तर पर प्रियंका पहुंची हैं वह काबिले तारीफ है. बता दूं, प्रियंका मेरी एक किताब भी लॉन्च कर चुकी है, जो मेरे जीवन पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये 
Exclusive: एक्टर कबीर बेदी ने कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर खुश हूं, ये रास्ता बहुत मुश्किल..'
Aditi-Sidharth Wedding: Aditi Rao and Siddharth got married. Humsafar made in 400 year old temple
Next Article
Aditi-Sidharth Wedding: अदिति राव और सिद्धार्थ ने की शादी, 400 साल पुराने मंदिर में बने हमसफर
Close