विज्ञापन

Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये 

Exclusive Interview With Ritika Singh: शो के रिव्यूज के बारे में बात करते हुए रितिका ने बताया कि जब यह शो रिलीज हुआ उस वक्त में घर पर नहीं थी. मेरा बहुत मन था कि मैं अपने परिवार के साथ यह शो देखूं. लेकिन हमारे शो की डायरेक्टर ने कहा कि रिव्यूज काफी शानदार मिल रहे हैं. इस शो में जितने भी किरदार हैं, सबकी अपनी अलग-अलग कहानी है.

Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये 
रितिका सिंह ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Ritika Singh: तेलुगु ड्रामा बेंच लाइफ (Bench Life) ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज हो चुका है. इस सीरीज को दर्शकों के काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. बता दें, यह सीरीज कॉर्पोरेट लाइफ पर आधारित है. वहीं सीरीज में लीड किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस रितिका सिंह (Ritika Singh) ने NDTV से बात की और अपने एक्सपीरियंस को लेकर काफी कुछ कहा.

शो के रिव्यूज के बारे में ये कहा

शो के रिव्यूज के बारे में बात करते हुए रितिका ने बताया कि जब यह शो रिलीज हुआ उस वक्त में घर पर नहीं थी. मेरा बहुत मन था कि मैं अपने परिवार के साथ यह शो देखूं. लेकिन हमारे शो की डायरेक्टर ने कहा कि रिव्यूज काफी शानदार मिल रहे हैं. इस शो में जितने भी किरदार हैं, सबकी अपनी अलग-अलग कहानी है. मैंने काफी टाइम बाद तेलुगु में कुछ किया है तो थोड़ी सी नर्वस भी हूं.

क्या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ओटीटी बड़ा प्लेटफार्म हो चुका है? 

जब रितिका से पूछा गया कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ओटीटी बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है क्या? इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जी हां बिल्कुल आप सच कह रहे हैं. क्योंकि साउथ की दिग्गज एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, तृषा ये सब ओटीटी में काम कर रही हैं. ओटीटी में आपको काम करने के लिए फ्रीडम मिलती है. आप जिस तरीके की स्टोरी चाहो वैसे प्रेजेंट कर सकते हैं. जैसे शो बेंच लाइफ तेलुगु ड्रामा है. लेकिन इसको हिंदी में भी डब किया है. इससे यह होगा कि नॉर्थ जोन में भी लोग इस सीरीज को देखेंगे. इसलिए आज के समय में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ओटीटी एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है.

'एक ही काम करते-करते मैं बोर नहीं होती'

रितिका ने आगे बात करते हुए कहा कि कभी-कभी ऐसा भी होता है कि आप एक ही काम करते-करते बोर हो जाते हो. लेकिन मैं नहीं होती क्योंकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी भाषाओं में फिल्में बनती हैं, और मैं सभी भाषाओं में काम करना पसंद करती हूं. लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मजा ही अलग है.

'मुझे बॉलीवुड में जगह नहीं मिली'

रितिका ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने साल 2016 में आर. माधवन के साथ फिल्म साला खड़ूस की थी. यह फिल्म दो भाषा तमिल और हिंदी में रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म ने तमिल भाषा में धूम मचा दी थी. आज भी लोग मुझसे मिलते हैं तो इस फिल्म को काफी याद करते हैं. हिंदी में यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. कुछ लोगों का यह भी कहना था कि मैं सिर्फ बॉक्सर जैसे किरदार ही निभा सकती हूं. जहां मैंने अपने आप को प्रूफ किया है कि मैं सभी तरीके के किरदार निभा सकती हूं.

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर ये कहा

जब रितिका से पूछा गया कि इन दिनों मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे सामने आ रहे हैं, क्या आपने कभी ऐसी स्थिति को फेस की? इसका जवाब देते हुए रितिका ने कहा कि मैंने अभी तक मलयालम इंडस्ट्री में सिर्फ एक गाना ही किया है. जिन लोगों पर आरोप लगे हैं उनको मैं नहीं जानती. मैं अपने काम को लेकर काफी चूजी हूं. मैं ज्यादा किसी से साथ खुलती नहीं हूं और ना ही मेरे इस इंडस्ट्री में ज्यादा फ्रेंड हैं. मैंने अभी तक ऐसी कोई स्थिति फेस नहीं की है.

ये भी पढ़ें- Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anil Arora Funeral: अनिल अरोड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, मां मलाइका को संभालते दिखे अरहान खान
Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये 
Actor Kabir Bedi saidI am happy to see the success of Priyanka Chopra this path is very difficult
Next Article
Exclusive: एक्टर कबीर बेदी ने कहा- 'प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस देखकर खुश हूं, ये रास्ता बहुत मुश्किल..'
Close