विज्ञापन
Story ProgressBack

सिद्धार्थ ने रोम में किया था कियारा से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

शो के दौरान कियारा ने बताया था कि जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनको प्रपोज किया था, उसके बाद उन्होंने करण जौहर को कॉल किया और करण ने उनसे सबसे पहले रिंग दिखाने के लिए कहा.

Read Time: 3 min
सिद्धार्थ ने रोम में किया था कियारा से प्यार का इजहार, एक्ट्रेस का ऐसा था रिएक्शन

Koffee With Karan 8 : करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) साथ नजर आए. इन दोनों ने कई बातों का खुलासा किया. वहीं कियारा ने करण जौहर और विक्की के सामने दर्शकों को बताया कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने उनको कैसे प्रपोज किया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "एनिमल" ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए किन फिल्मों को पछाड़ा

जब कियारा ने किया था करण को कॉल

शो के दौरान कियारा ने बताया था कि जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनको प्रपोज किया था, उसके बाद उन्होंने करण जौहर को कॉल किया और करण ने उनसे सबसे पहले रिंग दिखाने के लिए कहा. कियारा ने आगे कहा कि सिद्धार्थ ने दोनों फैमिली के साथ रोम (Rome) में वेकेशन प्लान किया था. लेकिन उनके मम्मी और पापा को कोरोना होने की वजह से वह इस वेकेशन में नहीं आ पाए थे. लेकिन अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार से रोम में मिली थीं.

मुंबई से रोम पहुंची थीं कियारा

जब कियारा, मुंबई से रोम पहुंची तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ ने उनके लिए एक रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर प्लान करके रखा था. डिनर के बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें चार कदम साथ चलने के लिए कहा. जहां पहले से ही कुछ लोग वायलिन बज रहे थे और सिद्धार्थ ने अपने भांजे को फोटो क्लिक करने की जिम्मेदारी दी थी. सिद्धार्थ ने घुटने पर बैठकर अंगूठी हाथ में लेकर कियारा को प्रपोज किया और यह देख कियारा पूरी तरीके से दंग रह गई थीं. जब सिद्धार्थ ने कियारा को अपने दिल की बात बताई, उसके बाद उन्होंने शांत देख वह शेरशाह के डायलॉग बोलने लगे.

जब सिद्धार्थ ने डायलॉग के साथ किया प्यार का इजहार

फिल्म शेरशाह में विक्रम बत्रा ने डिंपल को प्रपोज किया था. उसी स्टाइल में सिद्धार्थ ने कियारा को भी प्रपोज किया. उन्होंने कहा,"मैं दिल्ली का सीधा-साधा मुंडा हूं". यह बात सुनकर कियारा जोर-जोर से हंसने लगी.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: "द आर्चीज" के प्रीमियर में पहुंचें फिल्मी 'सितारे' बच्चन, शाहरुख, रेखा का दिखा जलवा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close