विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: "द आर्चीज" के प्रीमियर में पहुंचें फिल्मी 'सितारे' बच्चन, शाहरुख, रेखा का दिखा जलवा

Bollywood News : इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News:

The Archies Premier Show : हाल ही में द आर्चीज (The Archies) का प्रीमियम रखा गया. इस प्रीमियर में पूरा बच्चन परिवार अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को सपोर्ट करने के लिए पहुंचा. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) भी इस फिल्म के प्रीमियर में पहुंची थीं. इनके अलावा अन्य बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा भी इस शो में देखने को मिला.

यह भी पढ़ें : महाकाल की शरण में पहुंची जाह्नवी कपूर, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

जोया अख्तर के साथ पोज देते नजर आयीं रेखा

एक तरफ फिल्म द आर्चीज का प्रीमीयर मुंबई में रखा गया. जिसमें बड़े-बड़े एक्टर शामिल हुए. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा भी फिल्म के प्रीमियर में पहुंची, जिसमें वह फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) के साथ पोज़ देते हुए नजर आयीं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

रेखा ने लूटी लाइम लाइट

एक्ट्रेस रेखा द आर्चीज के प्रीमियर में पहुंची, जिसमें वह सारी लाइमलाइट बटोर कर ले गयीं. रेखा पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुई थीं. इस ट्रेडिशनल लुक में रेखा काफी सुंदर नजर आ रही थीं. जब से रेखा का यह वीडियो दर्शकों के सामने आया है, लोग उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे.

बच्चन परिवार ने किया अगस्त्य को सपोर्ट

फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस मौके पर बच्चन परिवार अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने के लिए इस इवेंट में पहुंचा था. वहीं शाहरुख खान भी बेटी सुहाना खान को सपोर्ट करने के लिए पूरे परिवार के साथ इस प्रीमियर में पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें :सीरियल ‘बातें कुछ अनकही सी' की एक्ट्रेस कीर्ति चौधरी से NDTV की खास बातचीत, कहा- स्ट्रगल के बिना नहीं मिलती सफलता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close