विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Bollywood News : "UT 69" का ट्रेलर हुआ लॉन्च, खोले आर्थर जेल के 'राज', 88 मर्डर करने वाले के बगल में सोते थे कुंद्रा

जब राज कुंद्रा को फेस मास्क लगाए देखा गया था तो उनको लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. तब राज कुंद्रा ने कहा था, कि वह मीडिया को पसंद नहीं करते हैं और वह नहीं चाहते कि मीडिया उनकी कोई भी तस्वीर ले.

Read Time: 3 min
Bollywood News :

Trailer Launch : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जिंदगी पर बनी फिल्म यूटी 69 (UT 69) का ट्रेलर दर्शकों के बीच में आ गया है. इस फिल्म में राज कुंद्रा खुद एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'यूटी 69' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राज कुंद्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर खुलकर चर्चा की है.

पहले जानिए के ट्रेलर में क्या है खास?

ट्रेलर में एक जगह दिखाया गया है कि पुलिसवाले राज कुंद्रा के कपड़े उतरवा रहे हैं. वहीं एक सीन में दिखाया गया है कि कैदी ये यकीन नहीं कर पाते कि वे वाकई में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं. एक जगह शिल्पा भी कमेंट करते हुए दिखाया गया है.

जेल को बताया डिटेंशन सेंटर

राज कुंद्रा ने आर्थर रोड जेल में 63 गुजारे थे, जेल के अनुभव पर बात करते हुए राज ने कहा कि जैसा हम सोचते हैं जेल में वैसा होता नहीं है. हॉलीवुड फिल्मों में दिखाए जाने वाले जेलों की तुलना में वास्तविक हालात बहुत अलग होते हैं. आर्थर रोड जेल एक भयानक जगह है. जिस तरह का खाना आपको दिया जाता है, पानी वाली दाल, रहने की जगह, मेरे घुटनों में प्रॉब्लम है तो मैं इंडियन टॉयलेट में नहीं बैठ सकता था. तो उन्होंने मुझे इंग्लिश टॉयलेट दिया और वह भी डरावना था.  आप फिल्म में देखेंगे कि क्या हुआ था मेरे साथ. हमने जेल का एक अंधकारमय सच दिखाया है. ईमानदारी से कहूं तो जेल इस पृथ्वी की सबसे भयानक जगह है. राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि उनके पास 88 मर्डर करने वाला एक आरोपी सोता था और दूसरी तरफ एक चाइल्ड रेपिस्ट सोता था.

यह भी पढ़ें :महंगे कपड़े पहनकर फेम हासिल करने का कपना देखने वाले युवाओं को जीनत ने दी ये नसीहत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close