विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

महंगे कपड़े पहनकर फेम हासिल करने का कपना देखने वाले युवाओं को जीनत ने दी ये नसीहत

Zeenat Aman Message For Youth: जीनत ने लिखा कि मेरी शादी एक सीक्रेट थी. हम भाग गए थे और सिंगापुर में केवल दो गवाहों के साथ शादी कर ली थी. इसलिए मैं शादी के चार्म और उस चकाचौंध को अनुभव नहीं कर सकी.

Read Time: 3 min
महंगे कपड़े पहनकर फेम हासिल करने का कपना देखने वाले युवाओं को जीनत ने दी ये नसीहत

Zeenat Aman Message For Youth: बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड (Bollywood) में एक खास मुकाम हासिल की. अब फेस्टिवल सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में जीनत अमान ने अपने कपड़ों को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह किराये के कपड़े पहनती हैं, साथ ही युवाओं को भी नए कपड़े न लेने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : अल्लू ने नेशनल अवॉर्ड के बाद कैसे ठीक कराया कृति का पल्लू? देखिए वीडियो

" किराये" के कपड़े पहनती हैं जीनत

जीनत अमान 70 के दशक की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपने फैशन लुक को लेकर सुर्खियों में रहती थीं. हाल ही में जीनत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह शादी या पार्टी के लिए कपड़े नहीं खरीदती हैं, बल्कि डिजाइनर कपड़ों को किराये पर लेकर अपना काम चलाती हैं. उन्होंने आगे बताया कि मेरे बच्चों के पिता के साथ मेरी शादी एक सीक्रेट थी. हम भाग गए थे और सिंगापुर में केवल दो गवाहों के साथ शादी कर ली थी. इसलिए में शादी के चार्म और उस चकाचौंध को अनुभव नहीं कर सकी.

युवाओं को दी ये सलाह

जीनत अमान ने आज के युवाओं को सलाह देते हुए कहा कि मैं यह सब बातें इसलिए शेयर कर रही हूं, ताकि आज के युवा कपड़ों के चक्कर में ना पड़ें. वहीं, जो लोग कपड़े खरीदने के चक्कर में क्षमता से ज्यादा पैसे खर्च कर देते हैं, वह ऐसा नहीं करें. उन्होंने कहा कि कई लोगों को लगता है कि फेमस हस्तियों की तरह महंगे कपड़े पहनकर फेम मिलेगा, तो ऐसा नहीं है. आपके पास जो है, उसी में खुश रहें. कपड़ों के चक्कर में अपना बैंक अकाउंट खाली न करें

यह भी पढ़ें :Kunal Kapoor Birthday : यह एक्टर हैं अमिताभ बच्चन के दामाद, सुपर हिट फिल्म का रहे हैं हिस्सा, अब बॉलीवुड से है दूरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close