विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में इस एक्टर की होने जा रही है एंट्री, बनेंगे रणवीर कपूर के पिता

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह इस फिल्म में देव का किरदार निभाने जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में इस एक्टर की होने जा रही है एंट्री, बनेंगे रणवीर कपूर के पिता

 Brahmastra 2 News : फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) साल 2022 की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. अब ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 को लेकर एक नई खबर सामने आयी है. खबरों के अनुसार बॉलीवुड का यह एक्टर ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट में नजर आने वाला है. आखिर वह एक्टर है कौन चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित रहे हैं साउथ के सुपर स्टार, चिरंजीवी और रजनीकांत इनकी ही फिल्म देखने जाते थे थिएटर

क्या ब्रह्मास्त्र 2 में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह ? 

एक रिपोर्ट के अनुसार अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह इस फिल्म में देव का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस फिल्म की शुरुआत साल 2025 से होने वाली है. हालांकि फिल्म में रणवीर सिंह की एंट्री को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अब यह देखना होगा कि मेकर्स इस खबर का ऐलान कब करते हैं.

इन एक्टर्स का भी जुड़ा था नाम

ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद ब्रह्मास्त्र 2 भी सुर्खियों में है. बता दें, रणवीर सिंह से पहले केजीएफ एक्टर यश और रितिक रोशन जैसे एक्टर्स का नाम भी इस फिल्म के साथ जुड़ चुका है. लेकिन बाद में इन दोनों के नाम को लेकर सिर्फ अफवाह बताई गई थी.

रणवीर इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर 

एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) और डॉन 3 (Don 3) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. रणवीर इससे पहले फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) में नजर आ चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

यह भी पढ़ें :Netflix : स्क्विड गेम सीजन्स रहा दर्शकों का पसंदीदा शो, लीड एक्टर की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close